Monday, May 6, 2024
spot_img
Homeब्रेकिंग न्यूज़किसान नेताओं ने बनाई डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला को फरीदाबाद में ना...

किसान नेताओं ने बनाई डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला को फरीदाबाद में ना घुसने की रणनीति

मनोज सूर्यवंशी, संवाददाता

दिल्ली एनसीआर।। तीन कृषि कानूनों के विरोध में किसान नेता डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला को फरीदाबाद में न घुसने देने की रणनीति बना रहे हैं और इसके लिए बाकायदा गांव गांव में जाकर जनसंपर्क किया जा रहा है । किसान नेता साफ तौर पर कह रहे हैं कि जेजेपी पार्टी ने किसान बिल के मुद्दे पर किसानों का साथ नहीं दिया है इसीलिए वह फरीदाबाद में किसी भी कीमत पर दुष्यंत चौटाला को नहीं आने देंगे । इसी को लेकर आज गांव मोहना में किसानों ने पंचायत का आयोजन किया जिसमें कई फैसले लिए गए । 


दिखाई दे रहा है यह नजारा गांव मोहना का जहां आज तीनों कृषि कानूनों के विरोध में महापंचायत का आयोजन किया गया। इस महापंचायत में यह फैसला लिया गया कि 21 तारीख को फरीदाबाद में डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला को नहीं आने दिया जाएगा और उनका विरोध किया जाएगा पर उससे पहले कार्यक्रम आयोजक कर्ताओं से बात की जाएगी कि वह इस प्रोग्राम को गांव नरियाला में ना करें इससे उनका आपसी भाईचारा खराब होगा यदि इसके बावजूद भी आयोजक करता नहीं मानते हैं तो उसके बाद डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला का पुरजोर विरोध किया जाएगा ।


वही किसान जगन डागर का कहना है कि किसी भी राजनेता के कार्यक्रम से पहले ही चुनिंदा लोगों को प्रशासन नजर बंद कर देता है। इस पर किसान नेता जगन डागर ने पुलिस को खुली चुनौती देते हुए कहा कि यदि इस बार पुलिस प्रशासन द्वारा ऐसा कोई कदम उठाया गया तो उसके बाद पुलिस प्रशासन का भी विरोध किया जाएगा।।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments