Friday, April 19, 2024
spot_img
Homeअन्यशिक्षाडीएवी पुष्पांजलि प्रीमियर लीग का रोशनआरा क्लब ग्राउंड में समापन 

डीएवी पुष्पांजलि प्रीमियर लीग का रोशनआरा क्लब ग्राउंड में समापन 

 

 आईपीएल की तर्ज पर डीएवी पुष्पांजलि ने अपने एक्स स्टूडेंट्स के लिये डीपीपीएल का आयोजन किया तो एक्स स्टूडेंट्स भी बढ़ चढ़ कर आगे आये और आयोजन को सफल बनाने में मुख्य भूमिका निभाई।  ये नजारा है रौशनआरा क्लब ग्राउंड में चल रहे  डीपीपीएल का जहाँ डीएवी पुष्पांजलि से पास्ड आउट स्टूडेंट्स ने छे टीमें बना कर इस क्रिकेट टूर्नामेंट का आयोजन किया है।  इस पूरे टूर्नामेंट में भाग लेने वाले सभी खिलाड़ी डीएवी से ही हैं।  डीएवी से जुड़े शिक्षक और सीबीएसई के अधिकारियों ने भी इस तरह के आयोजन को खूब सराहा है। 

वहीँ दूसरी तरफ टूर्नामेंट के सफ़ल आयोजन से स्पॉन्सर्स भी खासे उत्साहित हैं और आगे भी इस तरह के टूर्नामेंट्स के जरिये खेल और खिलाडियों को बढ़ावा देने की बात कह रहे हैं।
डीएवी पुष्पांजलि की प्रिंसिपल मानना है की डीपीपीएल का आयोजन एक ऐसा मंच है जो सभी पुराने स्टूडेंट्स को स्कूल से जोड़े रखता है। खेल के साथ साथ सभी एक दूसरे से मिलते जुलते हैं और आपस में अपने अनुभव भी बाँटते हैं।
 खेल में जीत या हार किसी की भी हो , लेकिन खेल दिलों को जोड़ने का काम जरूर करता  है , और डीएवी पुष्पांजलि प्रीमियर लीग अपने आप में एक अनूठी पहल है स्टूडेंट्स को स्कूल से जुड़े रहने का। 
RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments