Monday, May 20, 2024
spot_img
Homeअपराधबैंक की खिड़की से पैसे लेने वाले वायरल विडियो का सच उजागर,...

बैंक की खिड़की से पैसे लेने वाले वायरल विडियो का सच उजागर, भाजपा नेता का आदमी था !

सोशल मीडिया पर वायरल हो चुके इस वीडियो को ध्यान से देखिये, किस तरह ये शख्स  बैंक के पीछे की खिड़की से नोटों  की गड्डी ली और चलता बना , यह खिड़की मॉडल टाउन दिल्ली  के पंजाब नेशनल  बैंक की है। बैंक बंद हो चुका था लेकिन इन जनाब को कोई दिक्कत नही, दरअसल  इस बैंक में इनकी अच्छी सांठ गाँठ जो है , इन्हें जैसे ही बैंक के अंदर से  इशारा मिला जिसके बाद ये खिड़की पर चढ़े  और नोटों की गड्डी अपने जेब में भरकर चलते बने ,मगर इस शख्स की यह करतूत गाड़ी में बैठे दुसरे आदमी ने अपने मोबाइल में कैद कर शोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। यह वीडियो इतनी वायरल हुई की मीडिया को बैंक का भी पता चल गया अब बैंक ने इसका ठीकरा बैंक के हेड कैशियर पर फोड़ते हुए उसे सस्पेंड कर दिया है और बैंक मैनेजर आगे करवाई की बात कह रहे हैं।

इस बैंक के बाहर  और अंदर लोगों की भारी भीड़ है, लोगों का आरोप है की इस बैंक में इस तरह की यह पहली घटना नही है। बैंक बंद होने के बाद भी यहाँ लेनदेन चालू रहता है। जबकि लीगों को कई कई दिन लाइन में लगने के बाद भी कॅश नहीं मिल पाता ।
बहरहाल एक जागरूक नागरिक  की वजह से यह गोरखधंधा सबके सामने उजागर हो गया। जिस शक्श को  बैंक के इस धन देने वाली खिड़की से रुपये मिले है वह कौन  था इसका  पता तो अभी तक नही चल सका है  लेकिन बैंक कर्मचारी अनिल से हुई पूछ ताछ  में पता चला है कि यह शख्स बीजेपी के एक बड़े नेता के आदेश पर यहाँ कॅश लेने  आया था। आरोपी बैंक कर्मचारी के पास से उसका विजिटिंग कार्ड भी मिला है। बहरहाल इस घटना ने साफ़ कर दिया है कि क्यों कोई  प्रभावशली लोग  लाइन में खड़े नजर नही आते।  

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments