Thursday, May 23, 2024
spot_img
Homeअपराधअशोक विहार में चोर गिरोह ने तोड़े आठ दुकानों के शटर ,...

अशोक विहार में चोर गिरोह ने तोड़े आठ दुकानों के शटर , वारदात सीसीटीवी में कैद

सीसीटीवी के ये तसवीरें अशोक विहार आई ब्लॉक मैन रोड पर स्थित मार्किट की है। रात तीन बजे एक दर्जन से ज्यादा की संख्या में आये चोरों ने इसी तरह एक के बाद एक 8 दुकानों से शटर को इसी तरह उखाड़ा और सभी के गल्ले साफ़ कर दिए। खाने पीने की दूकान हो या किरयाने और स्पोर्ट्स की, स्टेशनरी की दूकान हों या टायर और टेलर की,चोरों ने किसी को नही बख्शा। उन्हें न सीसीटीवी कैमरो की परवाह थी और ने मार्किट में तैनात गार्ड की चिंता थी। सब पूरी तैयारी के साथ आये थे । आते ही सबसे पहले मार्किट के चौकीदार को मारपीट के बंधक बनाया और फिर एक के बाद एक मार्किट की कुल 12 दुकानों में से 8 के शटर उखाड़ दिए। जिसके गल्ले में जो कुछ भी था ले उड़े। कई लोगों के लैपटॉप भी ले गए।
इस मार्केट के छत पर कई कर्मचारी भी रहतें है। उन्होंने कुत्तों के भोंकने की आवाज सुनी तो कुछ लोग नीचे आये तो चोर भाग खड़े हुए। कई दुकानों के शटर टूटे देख उन्होंने मालिक को फ़ोन किया और इसकी सूचना पुलिस के साथ साथ सभी दुकानदारों को भी दी गयी।
नोटबंदी के बाद दिल्ली में इस तरह की वारदात रुक गयी थी। लेकिन अब जैसे कैश मार्किट में आना शुरू हुआ तो चोरियां भी शुरू हो गयी। सीसीटीवी की तसवीरें देख कर लग रहा है कि यह कोई पेशेवर गैंग का काम।है। यह गैंग कोन है अशोक विहार थाना पुलिस इसकी जांच कर रही है।
देखें विडियो रिपोर्ट।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments