glam orgy ho spitroasted.pron
total italian perversion. jachub teens get pounded at orgy.
site

एक हफ़्ते में कूड़ा मुक्त बनेगा जेलरवाला बाग़ : अजय गोयल

वजीर पुर में पहले न ऐसा विशाल भंडरा कभी देखा गया होगा और न ही इतना विशाल कम्बल वितरण समारोह ही हुआ होगा। हाल में ही सावन पार्क इलाके में हुए ऐसे ही बड़े आयोजन को अभी लोग भूले भी नहीं थे की सावन पार्क वार्ड की ही जेलरवाला बाग़ में भी पूर्व पार्षद प्रेमलता गोयल के पुत्र अजय गोयल ने विशाल भंडारे और कम्बल वितरण समारोह का आयोजन कर दिया। सैकड़ो गरीब लोगों को इस कड़कड़ाती सर्दी में कम्बल वितरण और भंडारे का आयोजन कर उनके चेहरे पर मुस्कान देकर उनकी दुआएं ली। भंडारा सुबह करीब 10 बजे से ही शुरू हुआ तो दोपहर तक भी चलता रहा।
इतनी आपार भीड़ और लोगों का अपनापन देख कर अजय गोयल भी आत्मीयता की अनुभूति कर रहे थे। बच्चे सर्दी में गर्म गर्म पूड़ियाँ और सब्जी का आनंद चटकारे के साथ ले रहे थे तो इस भीड़ में बैठे गरीब बुजुर्ग और महिलाओं ने भी ऐसी उम्दा कम्बल पाकर प्रसन्नता जताई।
इस मौके पर अजय गोयल की माता प्रेमलता गोयल और भाई विजय गोयल भी मौजूद थे। अजय गोयल की इस दरियादिली पर जेलरवाला बाग़ के प्रमुख लोगों ने उनका अभिनन्दन भी किया। अजय गोयल ने इस मौके पर जेलरवाला बाग़ के लोगों को भी कहा की वे अपने इलाके की समस्या के ये यहाँ के नेताओं के भरोसे न रहे। अपने साथ आई टीम के भरोसे उन्होंने जेलरवाला बाग़ के लोगों से वादा किया की महज एक हफ्ते में उनकी टीम जेलवाला बाग़ को कूड़ा मुक्त बना देगी। स्थानीय प्रमुख लोगों ने इस आयोजन की सराहना करते हुए कहा की अजय गोयल और उनका परिवार कई सालों इलाके के लोगों के दुःख तकलीफ के समय में साथ रहा है।
अजय गोयल केवल भंडारा और कम्बल वितरण समारोह ही नहीं कर रहे हैं बल्कि सावन पार्क वार्ड को कूड़ा मुक्त बनाने का अभियान भी चला रहे हैं। इसके लिए बाकायदा उन्होंने कार्यकर्ताओं और अपने खर्चे पर कर्मचारियों की फ़ौज तैयार की है। चाहे पार्क हो , सड़क हो या नालियाँ ,टीम अजय गोयल को जहाँ कहीं भी गंदगी की समस्या दिखेगी उसका समाधान तत्काल किया जायेगा।
अजय गोयल ने कहा की इस इलाके के विधायक और निगम पार्षद इलाके में कहीं नजर नहीं आते। जरूरतमंद लोगों को मिलने वाले पेंशन तक बन्द कर दी गई है। इलाके में साफ़ सफाई आभाव है जिसे देखते हुए उन्होंने सफाई अभियान चलाया है और साथ ही लोगों से इस अभियान में जुड़ने की अपील की है।
जिस तेज़ी और ताकत से अजय गोयल लोगों के बीच पहुँच रहे हैं, और जिस तादाद में लोग उनसे जुड़ रहे है उसकी वजह से क्षेत्र के सियासी हलकों में ये चर्चा और चिंता का विषय बना हुआ है। जाहिर है अजय गोयल की नज़र आगामी निगम चुनाव पर है। लेकिन इलाके के नेताओं की नज़रें इस बात पर हैं की अजय गोयल किसी पार्टी से चुनाव लड़ेंगे या निर्दलीय। दोनों ही सूरतों में इस वार्ड से चुनाव लड़ने की संभावना बना रहे नेताओं की नींद उड़ गयी है। बहरहाल बात जहाँ तक आम जनता की है उसे इस बात से कोइ ज्यादा फर्क नहीं पड़ता दिख रहा है की अजय गोयल किसी पार्टी का दामन थामते हैं या नहीं। अजय गोयल परिवार का एक बड़ा जनाधार इलाके में हमेशा रहा है लेकिन जिस योजना और ताकत के साथ उन्होंने सफाई अभियान और जनसेवा शुरू किया है वह जनता के बीच इस परिवार को और मजबूत बनाता दिख रहा है।

टिप्पणियाँ
Loading...
bokep
nikita is hot for cock. momsex fick meinen arsch du spanner.
jav uncensored