Thursday, May 2, 2024
spot_img
Homeअन्यशिक्षायुवाशक्ति मॉडल स्कूल ने किया स्पोर्ट्स डे का आयोजन, योगेश्वर दत्त रहे...

युवाशक्ति मॉडल स्कूल ने किया स्पोर्ट्स डे का आयोजन, योगेश्वर दत्त रहे मौजूद

दिल्ली के रोहिणी सैक्टर तीन स्थित युवा शक्ति मॉडल स्कूल में एनुअल स्पोर्ट्स डे मनाया गया। इस कार्यक्रम में ओलंपीक मेडलिस्ट रेसलर योगेश्वर दत्त मुख्य अतिथि थे जिनसे बच्चो को खेल में आगे बढ़ने की प्रेरणा मिली। इस दौरान बच्चो ने दर्जन भर से ज्यादा गेम्स में भाग लिया।
इसके साथ ही बच्चो ने सांस्कृतिक कार्यक्रम भी पेश किये ,बच्चे ग्राउंड में दौड़ते नज़र आये और अलग अलग तरह की दौड़ प्रतियोगिता में भी भाग लिया।
इस दौरान स्कूली बच्चो ने रेसलिंग भी की और इन बच्चो की जोर आजमाइश को ओलंपिक मेडलिस्ट पहलवान योगेश्वर दत्त ने भी देखकर आनन्द लिया। इस दौरान क्रिकेट समेत करीब पन्द्रह से ज्यादा खेलो आयोजन का किया गया जिसमें बच्चो ने बढ़ चढ़ कर हिस्सा लिया। इससे बच्चो को अपनी प्रतिभा निखारने का मौक़ा भी मिला , जिस बच्चे की रुचि जिस खेल में हो वो उस खेल को खुलकर खेले।
स्कूल भी उसकी ट्रेनिंग में पूरी सहायता करता है जिससे बच्चो को आगे बढ़ने का मौक़ा मिले क्योकि खिलाड़ियों की शुरुआत स्कूल लेवल से ही होती है। साथ साथ इन सांस्कृतिक कार्यक्रमो ने भी सभी का मन मोह लिया बच्चो के इस कार्य्रकम और खेल को देखकर सभी ने सराहा। जरूरत है स्कूल लेवल पर ही इसी तरह बच्चो को इच्छानुसार अपनी प्रतिभा निखारने का अवसर मिले।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments