Monday, May 20, 2024
spot_img
Homeराजनीतिजनता से माफ़ी मांगे भाजपा नेता मनोज तिवारी : आम आदमी पार्टी

जनता से माफ़ी मांगे भाजपा नेता मनोज तिवारी : आम आदमी पार्टी

दिल्ली दर्पण टीवी पर बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष मनोज तिवारी का वीडियो वायरल होने के बाद दिल्ली के राजनैतिक हलकों में भी हलचल है। आम आदमी पार्टी नेताओं ने दिल्ली दर्पण टीवी का लिंक ट्वीट करते हुए इसे शर्मनाम बताया। दिल्ली दर्पण के कैमरे में बीजेपी सांसद मनोज तिवारी बैंक और एटीएम के आगे लाइनों में खड़े लोगो का मजाक उड़ाते हुए कैद हुए थे। जब दिल्ली दर्पण टीवी का विडियो वायरल हुआ तो कांग्रेस और आम आदमी पार्टी ने भी जनता को खूब ये विडियो दिखाकर बताया की बीजेपी के नेता कैसे नोटबन्दी से परेशान लोगो का मजाक उड़ाते है।
आम आदमी पार्टी ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में मीडिया के सामने प्रोजेक्टर चलाकर दिल्ली दर्पण टीवी का विडियो दिखाया कि कैसे भाजपा नेता लोगो का मजाक उड़ा रहे है। साथ ही सुधांसु त्रिवेदी , बिजेंद्र गुप्ता समेत कई बीजेपी नेता ठहाके लगा कर हंस रहे है।
आम आदमी पार्टी ने कहा कि बीजेपी किसी भी बात का जवाब देना नही चाहती जब जवाब माँगा जाता है तो वहां बीजेपी राष्ट्रवाद का नाम ले आती है। जब लोग बैंको के आगे लाइनों में परेशान होने लगे तो बीजेपी ने सोसल साइट्स पर फैलाया कि सैनिक ग्लेशियर में खड़े है आप लाइनों में खड़े नही हो सकते। इस तरह से बीजेपी साइक्लोजिकल मेनुपॉलिशन के लिए काम करती है। मनोज तिवारी अपने नेताओ को ईमानदारी से बता रहे है कि देखिये कैसे उसने मुर्ख बनाया। आम आदमी पार्टी ने कहा कि अकेले मनोज तिवारी ने पूरी बीजेपी ऐसी ही कूटनीति से काम करती है।
कुल मिलाकर दिल्ली दर्पण पर्दे की पीछे की नेताओ की असलियत सामने लाया है जिससे लोग इन नेताओ के असली चेहरो से परिचित हो सके।
ऊपर देखें विडियो रिपोर्ट।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments