Thursday, May 23, 2024
spot_img
Homeअन्यदिल्ली पुलिस ने किया इंडस्ट्रियल अस्सोसिएशन्स के साथ सीधा संवाद

दिल्ली पुलिस ने किया इंडस्ट्रियल अस्सोसिएशन्स के साथ सीधा संवाद

 

गणतंत्र दिवस को ध्यान में रखते हुए उत्तरी रेंज के ज्वाइंट सीपी संजय सिंह ने नॉर्थ वेस्ट और रोहिणी जिला की सुरक्षा व्यवस्था का मुआयना किया और दोनों जिला के इंडस्ट्रियल अस्सोसिएशन्स के साथ मीटिंग भी की।  
इस मीटिंग में नरेला , बवाना , समयपुर बादली , वज़ीरपुर समेत दोनों जिला के सभी इंडस्ट्रियल अस्सोसिएशन्स के सदस्य मौजूत थे।  सभी उद्यमियों ने सुरक्षा संबंधी विषयों पर ज्वाइंट सीपी और डीसीपी से सीधा संवाद कर समस्याओं से अवगत कराया। 
 इंडस्ट्रियल अस्सोसिएशन्स  के सदस्यों की बातों को सुनने के बाद , ज्वाइंट सीपी संजय सिंह ने दोनों जिला क्वे डीसीपी को जरूरी निर्देश के साथ साथ मीटिंग में मौजूद सभी व्यापारियों को भी कुछ जरूरी सलाह दिये। ज्वाइंट सीपी ने सुरक्षा के नजरिये से डिजिटल ट्रांजेक्शन , सीसीटीव कैमरा , और अन्य सुरक्षा संबंधी विषयों पर सतर्कता बरतने की भी सलाह दी। 
इस मीटिंग में रोहिणी और नॉर्थ वेस्ट डिस्ट्रिक्ट के डीसीपी के अलावा दोनों जिला के तमाम आला अधिकारी भी मौजूद रहे जिन्होंने अपने अपने क्षेत्र में आने वाले इंडस्ट्रियल एरियाज के सुरक्षा का ब्यौरा भी ज्वाइंट सीपी के समक्ष रखा।
कुल मिला कर इस तरह की मीटिंग का उद्देश्य क्षेत्र के उद्यमियों के साथ पुलिस का सीधा संवाद स्थापित करना था ताकि वो बेख़ौफ़ होकर अपना बिज़नेस कर सकें।  
RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments