Sunday, May 19, 2024
spot_img
Homeअन्यआस फाउंडेशन" का वार्षिक आयोजन "चलो सुदामा द्वार" सम्पन्न

आस फाउंडेशन” का वार्षिक आयोजन “चलो सुदामा द्वार” सम्पन्न

दिल्ली के शालीमार बाग़ में चल रहा यह आयोजन महज भजन संध्या नहीं है। यह आस फाउंडेशन का वार्षिक आयोजन “चलो सुदामा द्वार” है बेटी बचाओं बेटी पढ़ाओ मिशन को लेकर चल रही सामाजिक संस्था  “आस फाउंडेशन ” का यह आयोजन शालीमार बाग में अब किसी परिचय का मोहताज़ नहीं है है। यह मंच उन सक्षम समाजसेवियों का है जो आज के सुदामा को मदद देने खुद सुदामा के पास पहुँच रहे है। यूँ तो आस फाउंडेशन वर्ष भर गरीब और जरूरतमंद लोगों के कल्याण और जान जाग्रति अभियान में लगी रहती है, लेकिन यह आयोजन कुछ ख़ास होता है। इस आयोजन में प्रतिभावान बच्चों को पुरुस्कृत कर प्रोत्साहित किया जा रहा है तो वहीँ उन लोगों को भी सम्मानित किया जा रहा है जो जनकल्याण के इस अभियान में ” आस फाउंडेशन ” साथी और सारथी बने हुए है। 12 फरवरी को हुए इस आयोजन बड़ी तादाद में बड़े बड़े नेताओं से लेकर सामाज सेवी , उद्योगपति , बड़े बड़े प्रशासनिक अधिकारी भी पहुँचे। दिल्ली पुलिस संयुक्त आयुक्त संजय सिंह और नार्थ वेस्ट जिला पुलिस आयुक्त मिलिंद महादेवो भी खास तौर से मौजूद रहे और आस के इस आयोजन की जमकर तारीफ़ की। 
“आस फांडेशन” के इस आयोजन में भक्ति और भजन संध्या का भी विशेष आकर्षण था। यहाँ पहुँचे तमाम लोगों ने मशहूर भजन गायक चित्र विचित्र के भजनो का भी जमकर आनंद लिया। “आस फाउंडेशन ” की संस्थापक और अध्यक्ष रेखा गुप्ता स्थानीय निगम पार्षद भी है। अपने इलाके के गरीब लोगों और जरूरतमंद लोगों की मदद के लिए स्थानीय निगम पार्षद रेखा गुप्ता की पहचान तेज़ तरार बीजेपी नेता की ही नहीं है बल्कि “आस फाउंडेशन ” ने रेखा गुप्ता को सामाजिक क्षेत्रों में भी पहचान दी है। 
इस आयोजन में बड़ी संख्या में सम्मानित और सक्षम लोग भी मौजूद थे तो आम और गरीब लोग और उनके बच्चे भी मौजूद थे। आयोजन की भव्यता और भक्तिभावना देखते ही बन रही थी। सचमुच यह आयोजन अपने नाम को सार्थक करता आ रहा है। 
RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments