Saturday, May 25, 2024
spot_img
Homeअपराधजहांगीरपुरी माँ बेटी से गैंग रेप का मामला

जहांगीरपुरी माँ बेटी से गैंग रेप का मामला

दिल्ली के जहाँगीर पूरी इलाके में एक माँ को अपने बेटे की जान बचाने के लिए लिया हुए कर्ज़े को अपनी अस्मत लुटा कर चुकाना पड़ा।  उसके बाद भी जब सूदखोर दरिंदो की हवस पूरी नही हुई तो उस माँ की मज़बूरी का फायदा उसकी बेटी को भी बनाया एक महीने में कई बार अपने साथियों के साथ मिलकर अपनी हवस का शिकार। आख़िरकार माँ बेटी को लेकर जब पुलिस के पास गई तो पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफतार किया जबकि बाहर रहे दो आरोपी अभी भी धमकियाँ दे रहे है और पुलिस पर भी माँ बेटी  एडिशनल एस.एच.ओ. पैसे लेकर केस वापिस लेने का दबाव बना रहे है। फिलहाल ये महिला और इसकी बेटी का कहना है कि यदि पुलिस कमिश्नर से भी इन्हें अब न्याय नहीं मिला तो ये ख़ुदकुशी कर लेंगी।
 नार्थ – वेस्ट दिल्ली के  जहांगीरपुरी की 19 साल की युवती ने माँ और खुद के साथ सामूहिक दुष्कर्म की आपबीती सोशल मीडिया पर अपलोड की है।  उसने आरोप लगाया है कि चार आरोपियों ने सामूहिक दुष्कर्म किया था। जहांगीरपुरी थाने में दर्ज होने के बावजूद पुलिस ने सिर्फ दो आरोपियों को ही गिरफ्तार किया आैर अब पुलिस केस वापस लेने का दबाव बना रही है। उसने पुलिस कमिश्नर से मामले में हस्तक्षेप कर न्याय की गुहार लगाई है। साथ ही पीड़ित लड़की और माँ का आरोप है की जहांगीरपुरी थाना के एडिशनल एस.एच.ओ. उन आरोपियों से पैसे लेकर केस वापसी का दबाव बना रहे है और लगतार धमकियाँ  मिल रही है।  लड़की का आदर्श नगर के न्यू मयूर होटल में रेप की वारदात को कई बार ऐंजाम दिया गया।
पीड़िता का आरोप है कि उसके भाई की किडनी खराब है। इलाज के लिए माँ ने इलाके में ब्याज पर पैसा देने वाली एक महिला से जून 2016 में डेढ़ लाख रुपए लिए थे। कर्ज चुकाने पर महिला के गुर्गों ने धमकाना शुरू कर दिया। महिला के फिर चार गुर्गे एक दिन माँ को उठा ले गए और गैंगरेप किया। फिर एक दिन मेरे साथ भी सामूहिक दुष्कर्म किया। 20 दिसंबर 2016 को जहांगीरपुरी थाने में चार लोगों पर केस दर्ज कराया गया था। इसके बावजूद अभी दो आरोपी बाहर घूम रहे हैं। केस वापस लेने की धमकियाँ दी जा रही हैं। फिलहाल माँ बेटी दहशत के साए में है और काफी डरी हुई हैं। अब माँ बेटी का कहना है इन्हें  आरोपिओ से अब जान का भी खतरा है क्योकि अभी आरोपी जेल से बाहर है और समझौते का दबाव के साथ-साथ धमकियाँ भी दे रहे है।
RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments