Saturday, April 27, 2024
spot_img
Homeअन्यबॉडी बिल्डिंग एंड फिटनेस चैम्पियनशिप 2017 का आयोजन

बॉडी बिल्डिंग एंड फिटनेस चैम्पियनशिप 2017 का आयोजन

बॉडी बिल्डिंग स्पॉट्स एसोसिएशन की तरफ से पूर्वी दिल्ली के मयूर विहार में बॉडी बिल्डिंग एंड फिटनेस चैम्पियनशिप 2017 का आयोजन किया गया । पुरुषो के साथ साथ महिला बॉडी बिल्डरों ने भी  बॉडी शो में  भाग  लिया।  महिला बॉडी बिल्डरों के बॉडी शो में दर्शको ने भी खूब तालिया बजाई और सराहा भी।
ईसमे सैकड़ो की संख्या में बॉडी बिल्डर का शौक  रखने वाले युवाओं ने हिस्सा लिया। अलग अलग उम्र व वजन के पहलवानों ने अपनी प्रतिभा को दिखाया। हर कैटेगरी में फर्स्ट ,सेकंड व थर्ड आने वाले पहलवानों को सर्टिफिकेट व उपहार देकर सम्मानित किया गया। इस मौके पर पहुचे  पूर्वी दिल्ली के सांसद महेश गिरी ने कहा है की बॉडी बिडिंग स्वस्थ शरीर के लिए लाभदायक है। इससे युवा नशे के लत से दूर रहते है।बॉडी बिल्डिंग को भी  खेल का हिस्सा होना चाहिए। इसे खेल में शामिल करने के लिए वो  खेल मंत्री को पत्र लिखेंगे।
इस मौके पर  बॉडी बिल्डिंग में पांच बार मिस्टर इण्डिया व मिस्टर एशिया रह चुके नूर खान भी पहुचे और उन्होंने भी अपने बॉडी का प्रदर्शन किया। नूर खान का कहना है की आज के दौर में बॉडी बिल्डिंग में भी बहूत स्कोप है। जिम और फिटनेस सेंटर में उन्हें आसानी से रोज़गार मिल सकता है।
RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments