glam orgy ho spitroasted.pron
total italian perversion. jachub teens get pounded at orgy.
site

BS3 गाड़ियों पर भारी छूट

 

वीडियो / ट्वीट

https://youtu.be/1M65HvC5Q9c

एक अप्रैल से BS3 वाहन बंद हो रहे हैं। वाहन कंपनियां और डीलर स्टॉक क्लीयर करने के लिए आकर्षक कमीशन दे रहे हैं। यह कमीशन 40 प्रतिशत तक भी बताया जा रहा है। ऐसे में हर कोई बहती गंगा में हाथ धोना चाहता है। हालांकि अभी वाहन आपको कम कीमत में मिल रहा है, लेकिन कुछ चीजें ऐसी भी हैं जो आने वाले समय में आपके लिए घाटे का सौदा साबित हो सकती हैं। सुप्रीम कोर्ट के आदेश के बाद भारत सरकार ने BS3 पर चलने वाले वाहनों के रजिस्ट्रेशन पर 1 अप्रैल 2017 से प्रतिबंध लगा दिया है। एक जानकारी के मुताबिक बाजार में BS3 गाड़ियों के कुल स्टॉक की कुल कीमत लगभग 12 हजार करोड़ रुपए है और इनकी संख्या 8.5 लाख है। ऐसे में इन कंपनियों को भारी नुकसान होगा। इसीलिए कंपनियां अपने वाहनों पर भारी डिस्काउंट देकर उन्हें अगले एक अप्रैल से पहले बेचने की पूरी कोशिश कर रही हैं। यह डिस्काउंट 20 से 40 प्रतिशत तक बताया जा रहा है।
लेकिन, क्या आप जानते हैं कि इन वाहनों को खरीदने से आपको नुकसान भी हो सकता है।

आइए जानते हैं आपके लिए यह सौदा क्यों घाटे का है…
* ऐसी खबरें हैं कि BS4 से अधिक उन्नत BS6, जिसे 2020 में लागू किया जाना है, उसके आते ही BS3 वाहनों को सड़क से हटाए जाने के आदेश दिए जा सकते हैं। ऐसे में इन वाहनों की कबाड़ से ज्यादा कुछ होगी। अर्थात भंगार की दुकान पर ही इन वाहनों को आप बेच पाएंगे।
* अगर इन्हें चलाना गैरकानूनी नहीं भी किया जाता है तो भी इन्हें आगे कोई खरीदना नही चाहेगा क्योंकि इनकी रीसेल वेल्यू नहीं रहेगी साथ ही आरटीओ ने पुरानी गाड़ियों पर टैक्स भी वसूलना शुरू कर दिया है। ऐसे में पुराने वाहनों की कीमत वैसे भी नहीं मिल पाएगी।
* ऐसी भी खबरें हैं कि इस भागमभाग में कई डीलर अपने खराब वाहन भी आपको टिका सकते हैं। इसलिए खासतौर पर सावधान रहने की जरूरत है।
* फिर भी यदि आप वाहन खरीद ही रहे हैं तो यह सुनिश्चित कर लें कि वाहन खरीद की रसीद पर तारीख 1 अप्रैल 2017 से पहले की हो अन्यथा वाहन पंजीयन नहीं हो पाएगा।

टिप्पणियाँ
Loading...
bokep
nikita is hot for cock. momsex fick meinen arsch du spanner.
jav uncensored