glam orgy ho spitroasted.pron
total italian perversion. jachub teens get pounded at orgy.
site

गाज़ियाबाद के भोपुरा में घुसा तेंदुआ

वीडियो / ट्वीट

गाज़ियाबाद के भोपुरा इलाके की कुटी में हंगामा बरपता रहा ! रात को करीब 9 बजे पुलिस को सूचना दी गयी थी की इलाके में तेंदुआ आ गया है ! बस फिर क्या था ! पुलिस के हाथ पाँव फूल गए ! पुलिस मौके पर आई ! शुरुआत में वन विभाग की टीम भी आई ! लेकिन मेरठ से tranquillize करने वाली टीम को आते आते दस बज गए ! इस बीच एक घर में तेंदुआ बंद कर दिया गया था ! लोगो ने तेंदुआ बंद किया था ! तेंदुए ने एक बच्चे और पुरुष को घायल भी कर दिया था ! यही नहीं ! इसके अलावा उसने एक गाय को खाने की भी कोशिश की थी ! जिस समय तेंदुआ घर में घुसा उस समय घर में एक लड़की भी थी जिसे जैसे तैसे बाहर किया गया ! पुलिस ने आकर मौके पर जांच शुरू की !
बस फिर क्या था ! रात भर यहाँ लोगो की भीड़ उमड़ रही थी ! लोग दिल्ली और आसपास जहाँ तक से आ सकते थे आने लगे ! लोगो की भीड़ को देखते हुए अतिरिक्त पुलिस को भी बुलाया गया ! यही नहीं कई वन्य डॉक्टर और पीऍफ़ए की टीम भी मौके पर आ गयी ! घायलों से बात करके इस बात को समझ लिया गया की वाकई तेंदुआ ही है जो घर में बंद है ! इसके बाद शुरू हुआ घर को घेरने का सिलसिला ! घर पर जाल बिछाया गया ! रात भर लोगो की भीड़ इस बात को जानने को बेक़रार थी की क्या वाकई जो कहा जा रहा है की वो तेंदुआ है ? क्या ऐसा ही है ! सुबह करीब ६ बजे ये बात साफ़ हो गयी ! वन विभाग की टीम ने घर में दिवार में छेद किया और तेंदुए को निकालने की जद्दोजेहद तेज़ की ! इस तेज़ जद्दोजेहद में उसे त्रन्कुलाइज़ किया गया ! रात भर उस घर के क्या हालत रहे ! सामान बखरा हुआ है !

आपको यहाँ ये भी बता दे की मेनका गाँधी की संस्था पी ऍफ़ ए के लोग मौके पर आये तो वन विभाग की उनसे नोक झोंक हो गयी ! पी ऍफ़ ए ने कहा था की उसे पकड़ने के लिए बकरी का बच्चा घर के अन्दर ना डाला जाए ! लेकिन वन विभाग की टीम इस बात पर अड़ गयी थी की बकरी का बच्चा ही डाला जाएगा ! इससे पहले घर में मुर्गा भी डाल दिया गया था ! हालाँकि पुलिस ने आपस में सुलह करवाई ! लोगो ने भी कहा की बकरी के बच्चे की कुर्बानी ठीक नहीं है ! पी ऍफ़ ए ने जब कहा की योगी आदित्यनाथ से शिकायत की जायेगी ! इसके बाद वन विभाग ने मेमना नहीं डाला ! अगर तेंदुए की बात करे तो इसे व्यस्क बताया जा रहा था ! इसकी उम्र करीब ६ साल बताई जा रही है !

तेंदुए को दिल्ली में चिड़ियाघर ले जाया गया है ! वह इलाज होगा ! लेकिन एक बात सामने आई की लोगो ने भी तेंदुए की दहशत के बावजूद उस पर हमला नहीं किया ! वो चाहते तो उसे मार सकते थे ! लेकिन लोगो ने भी जानवरों के प्रति एक मिसाल कायम की।

टिप्पणियाँ
Loading...
bokep
nikita is hot for cock. momsex fick meinen arsch du spanner.
jav uncensored