Saturday, May 25, 2024
spot_img
Homeअपराधदिल्ली में चोर-लुटेरों का गुफा?

दिल्ली में चोर-लुटेरों का गुफा?

[bs-embed url=”https://youtu.be/2LZdq3eVYSs”]https://youtu.be/2LZdq3eVYSs[/bs-embed]

ये है गुफा वाला लूटेरा गैंग। ये गैंग लूटपाट को अंजाम देकर, सामान के साथ गुफा में जाकर छिप जाता था। इस गैंग के ये लोग साऊथ कैम्पस, साऊथ दिल्ली के इलाको में घरों का ताला तोड़कर लाखो की ज्वैलरी सामान चोरी करते और मौक़ा मिलते ही सुनसान इलाको में हमला करके लोगो को लूटते। उसके बाद चाणक्यपुरी रेलवे स्टेशन के इस ट्रैक के ऊपर बनी 50 मीटर गहरी इस गुफा में आकर 2 से 3 दिन तक छुप जाते थे। इतनी संकरी गुफा जहां आम लोगो को ठीक से सास न आए, यहाँ चमगादड़ो के बीच ये गुफा के अलग अलग हिस्सों का इस्तेमाल करते थे। इन्होंने गुफा में एक जगह को अपनी बैठक, दूसरी जगह को लूट का सामान रखने की जगह और एक जगह अपने नशे की लत के लिए तय कर रखी थी। इस सुनसान जगह कोई आता नहीं था, तो ये लोग आराम से लूटपाट के बाद यहाँ अय्याशी भी किया करते थे और पुलिस से भी बचे रहते थे।

ये इतने शातिर थे कि हर वारदात के बाद तिन चार दिन यहा छिपते थे…अब देखिए गुफा में किसी अपार्टमेंट की तरह कैसे इन्होंने अपने कमरे तय कर रखे थे। पुलिस को कुछ दिन पहले गुप्त सूत्रो से पता चला कि चाणक्यपुरी रेलवे ट्रैक के पास कुछ अंजान लोगो का आना जाना है इसके बाद पुलिस की एक टीम ने ट्रैप लगाया और इस गुफा तक पहुच कर पुलिस के भी होश उड़ गए क्योकि अंदर ये लुटेरे लुटे हुए लाखो के सामान के साथ नशा कर रहे थे। इन लुटेरो में शामिल है वीरेंद्र, कुनाल, राजू, संतोष, बबलू और आनंद। फ़िलहाल ये सभी पुलिस की गिरफ्त में है।

इनकी गिरफ्तारी से लूटपाट और चोरी समेत छीना झपटी के कई मामले सुलझे है और इनके पास से लैपटॉप, एलईडी, मोटरसाइकिल, कई महंगे मोबाईल फोन और 50 हजार कैश बरामद हुआ है। फिलहाल इनसे पूछताछ जारी है और ये पता लगाया जा रहा है कि इस गुफा के अलावा और भी कुछ सुनसान इलाको में इन्होंने और इनके साथियो ने अपना ठिकाना तो नहीं बना रखा।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments