Saturday, May 4, 2024
spot_img
Homeअपराधसंस्कृत के टीचर का शिष्य के साथ गलत काम करते वीडियो वायरल,...

संस्कृत के टीचर का शिष्य के साथ गलत काम करते वीडियो वायरल, पुलिस ने किया गिरफ्तार

राजधानी दिल्ली के बुराड़ी इलाके में गुरु और शिष्य के रिश्ते तार-तार हुए हैं । भगवान के समान माने जाने वाले टीचर का एक शिष्य के साथ आपत्तिजनक वीडियो वायरल हुआ है जिसे हम दिखा भी नही सकते। दिल्ली के इस सरकारी स्कूल के संस्कृत टीचर का अपने घर पर बच्चे के साथ सेक्स करते हुए वीडियो वायरल हुआ है। वीडियो वायरल होने के बाद आसपास के लोग और दूसरे बच्चों के अभिभावकों का फूटा गुस्सा स्कूल के बाहर भारी संख्या में लोग जमा हुए और पुलिस को सूचना दी। वीडियो को जब स्कूल में पढ़ने वाले बच्चों के अभिभावकों ने देखा तो बड़ी संख्या में अभिभावक भी स्कूल पर पहुंचे और टीचर से पूछताछ करना चाहते थे लेकिन उससे पहले स्कूल के गेट बंद कर पुलिस को बुला लिया गया। स्कूल बुराड़ी थाना के एरिया में था तो बुराड़ी थाना पुलिस आई पर वीडियो टीचर के घर का था जो बुराड़ी से सटे नत्थूपुरा में है जो थाना स्वरूप नगर में आता है तो स्वरूप नगर थाना पुलिस ने मामला दर्ज किया । जिसने भी इस वीडियो को देखा हर कोई इसी बात को लेकर गुस्से में था कि आखिर कैसे एक टीचर अपने शिष्य के साथ इस तरह की घिनौनी हरकत हरकत को अंजाम दे सकता है इसका एक वीडियो वायरल हुआ जिसमें टीचर की करतूत सामने आ गई।
पुलिस ने बच्चे को तलाशकर बयान लिए और इस टीचर को गिरफ्तार कर ज्यूडिशियल कसटीडी में भेज दिया है। मामला POSCO की धाराओं में दर्ज किया गया है ।
वीडियो के सामने आने के बाद ये जरूर कहा जा सकता है की कहीं ना कहीं ऐसे टीचरों के ऊपर सख्त कार्रवाई होनी चाहिए। जिससे फिर कभी कोई टीचर अपने किसी भी स्टूडेंट के साथ ऐसी घिनौनी हरकत को अंजाम ना दे सके और शिक्षा के मंदिर में जा कर बच्चे सुरक्षित रह कर अपने भविष्य को निखार सके।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments