Saturday, April 27, 2024
spot_img
Homeअपराधबीजेपी सरकार के लोग कानून को ताक पर रखते हैं ?

बीजेपी सरकार के लोग कानून को ताक पर रखते हैं ?

केंद्र में बीजेपी की सरकार, उत्तर प्रदेश में भी बीजेपी की सरकार, क्यों ना रुतबा दिखाएंगे बीजेपी के कार्यकर्ता, और जिला पंचायत सदस्य ! गाजियाबाद के पुराने बस अड्डे चौराहे पर पुलिस के द्वारा एक चेकिंग अभियान चल रहा था इसमें पुलिस ने सफेद रंग की एक Scorpio गाड़ी जिस पर हूटर लगे हुए थे और साथ ही बीजेपी का झंडा था और जिला पंचायत सदस्य लिखा हुआ था !

पुलिसकर्मियों ने उस गाड़ी को रोका और पूछा तो पता चला कि यह गाड़ी बीजेपी अमरोहा जिला पंचायत सदस्य कीहै ! पुलिस अधिकारियों ने जब उनसे हूटर उतारने के लिए कहा और चालान करने लगे तभी जिला पंचायत सदस्य अपनी गाड़ी से उतरते हैं फोन हाथ में लेकर पुलिस अधिकारी के हाथ में फोन दे देते हैं कहते हैं बात करिएगा आप !

लेकिन पुलिस अधिकारी ने फोन पर बात करने के बाद भी कानून के नियमों का उल्लंघन नहीं होने दिया… उन्होंने इन महाशय की गाड़ी से हूटर तो उतारा ही साथ में इनका चालान भी किया ! जब इस संबंध में जिला पंचायत सदस्य से बात की गई और उनसे पूछा गया कि प्रदेश में और केंद्र में बीजेपी की सरकार है क्या इसलिए आप ये रुतबा दिखा रहे हैं, क्या ये आपकी गलती नहीं है तो सुनिएउनका क्या कहना था…

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments