Wednesday, May 8, 2024
spot_img
Homeराजनीतिप्लॉट और प्रॉपर्टी हथियाने में व्यस्त रहे पूर्व विधायक-विधायत ऋतुराज झा

प्लॉट और प्रॉपर्टी हथियाने में व्यस्त रहे पूर्व विधायक-विधायत ऋतुराज झा

वर्षों से पानी के लिए तरस रहे किराड़ी के विकास विहार तक भी अब पानी की पाइप लाइन पहुंचने का रास्ता साफ़ हो ही गया है।रविवार को स्थानीय विधायक ऋतुराज झा ने स्थानीय लोगों की भारी भीड़ के बीच समारोह पूर्वक पानी की पाइप लाइन का उद्घटान किया। साथ ही यह भी खुलासा किया कि इस तरह की तमाम कॉलोनियों में विकास को तकनिकी खामियों का हवाला देकर जानबूझकर रोका गया था। पूर्व विधायक अनिल झा का नाम लिए बैगर कहा की पूर्व विधायक ने केवल वोट और प्लाट हथियाने के चक्कर में लोगों को उनके मूलभूत अधिकारों से वंचित रखा

ऋतुराज झा ने इस मौके पर दिल्ली सरकार की तमाम उपलब्धियों का जिक्र भी किया। साथ ही इस कॉलोनी में मोहल्ला क्लिनिक के लिए जगह की कमी की बात कही तो तो कॉलोनी के प्रधान समुद्र सिंह ने तुरंत एक 100 गज का प्लाट मोहल्ला क्लिनिक के लिए दान कर दिया।। स्थानीय लोगों ने विकास विहार को मिले इस तोहफे पर ख़ुशी जाहिर की। प्रधान समुद्र सिंह ने ऋतुराज का आभार व्यक्त करते हुए कहा कि अब विकास विहार में विकास कार्यों में भी तेज़ी आएगी और यहाँ पर प्लाट कीमतें भी बढ़ेंगी।

किराड़ी में पानी की पाइप लाइन बिछ जाने के बाद टैंकर माफिया पर भी लगाम लगी है।इस मौके पर नार्थ वेस्ट लोकसभा क्षेत्र से “आप ” प्रभारी और संभावित उम्मीदवार गुग्गन सिंह भी मंच पर मौजूद थे। जाहिर है पानी की पाइप लाइन का यह उद्घाटन समारोह गुग्गन सिंह का परिचय करने का माध्यम भी बना।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments