पूर्वांचल जनता पार्टी पीएम मोदी की आंधी को रोक कर ही रहेगी !

पूर्वांचल जनता पार्टी (सेक्यूलर) के राष्ट्रीय अध्यक्ष सतीश चन्द्र झा का 51 वां जन्मदिन दिल्ली के द्वारका सेक्टर 4 स्थित पार्टी कार्यालय में उल्लास के साथ मनाया गया। सतीश चंद्र झा ने केक काटा कार्यालय में उनके जन्म दिन के मौके पर लोगों ने एक दूसरे को मिठाई भी खिलाई। मौके पर पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष सतीश चंद्र झा ने अपनी पार्टी सभी सदस्यों और समर्थकों से कहा कि वो बिहार के मधुबनी लोकसभा सीट चुनाव लड़ रहे हैं। उन्होंने वादा किया कि 23 मई को मधुबनी लोकसभा सीट जीत कर वो वहां की जनता को अपने बर्थडे का रिटर्न गिफ्ट देंगे।   

पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक मुकेश सिंह ने भी सतीश चन्द्र झा को शुभकामनाएं दींऔर उनकी लंबी आयु के लिये ईश्वर से कामना किया ।  जन्मदिन के मौके पर आये पार्टी के संस्थापक सदस्यों, राज्यों के अध्यक्ष, पदाधिकारी, कार्यकर्ताओं और देशवासियों को नमन करते हुए मुकेश ने कहा कि वो सतीश चन्द्र झा को बिहार के मधुबनी लोकसभा सीट से ऐतिहासिक मतों से विजय बनाकर संसद भेजें। ताकि उनके सभी मुद्दे वो पूरी शिद्दत से संसद तक ले जा सकें।

जहां एक तरफ सभी प्रत्याशी अपनी जीत की उम्मीद में है लेकिन एक बात से पल्ला नहीं झाड़ा जा सकता कि जो जनता की परेशानियों को उनके बीच रहकर सुनता है और उनकी सेवा की भावना रखता है जनता उसी को विजयी बनाती है। और सतीश चंद्र झा भी कुछ ऐसे ही नेताओं की गिनती में आते हैं।

टिप्पणियाँ
Loading...