Saturday, April 27, 2024
spot_img
Homeराजनीतिबीजेपी उम्मीदवार हंस राज हंस ने क्यों खाई पगड़ी की कसम ?

बीजेपी उम्मीदवार हंस राज हंस ने क्यों खाई पगड़ी की कसम ?

बीजेपी उम्मीदवार हंस राज हंस ने क्यों खाई पगड़ी की कसम ?

कंझावला चौपालमें हंस राज हंस को जब पगड़ी पहनाई गई तो उन्होंने लोगों से वायदा भी किया कि गुफ़्तार बदल गई तो आपकी रफ़्तार भी बदल जाएगी क्योंकि दस्तार ( पगड़ी ) पहने हुए इंसान की चाल भी मर्दाना लगती है. वहीँ  बुधवार को उनके चुनाव प्रचार के लिए उनके बेटे और पंजाबी फिल्मों के सितारे  नवराज भी उत्तरी पश्चिमी दिल्ली की जमीन पर उतरे , यही नहीं उन्होंने नरेला विधानसभा के बख्तावरपुर वार्ड में चिलचिलाती धूप के बीच 8 किलोमीटर लम्बी पद यात्रा भी की और घर घर जाकर लोगों से पिता के लिए वोट मांगे।  इस दौरान लोगों से मिल रहे प्यार से वो इतना अभिभूत हो गए कि उन्होंने इस सीट से दो से ढाई लाख वोटों से जीत का दावा भी कर दिया।

नवराज का ये दावा ऐवें ही नहीं है, हंस राज हंस को यहाँ से जीताने के लिए भाजपा ने एड़ी चोटी का जोर लगाया है।  प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने लोकसभा चुनाव में दिल्ली के सह प्रभारी जयभान सिंह पवैया को इस पर विशेष ध्यान देने का निर्देश दिया है, तो वहीँ विजय गोयल और विजेंद्र गुप्ता सरीखे बड़े नेता भी यहाँ खूब पसीना बहा रहे हैं। इसके अलावा लोकसभा क्षेत्र में भाजपा की 100 टीमें घर घर जा कर लोगों से संपर्क साध रही हैं ।

भाजपा का दावा है कि वोमहीनो पहले से ही बूथ स्तर पर चुनाव प्रबंधन में जुट गई थी, इसलिए उसकी तैयारी भी पूरी है और जीत की दावेदारी भी। पार्टी की सभाओं और रोड शो में जुटता जनसैलाब भी कुछ ऐसा ही दावा पेश कर रहा है। लेकिन वो कहते हैं न कि हाथ कंगन को आरसी क्या और पढ़े लिखे को फ़ारसी क्या। .तो फिर आप भी इंतजार कीजिए 23 मई को आने वाले नतीजों का ।

 

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments