Friday, April 26, 2024
spot_img
Homeअपराधबवाना से टिल्लू गैंग के तीन सदस्यों को क्राइम ब्रांच ने दबोचा

बवाना से टिल्लू गैंग के तीन सदस्यों को क्राइम ब्रांच ने दबोचा

मुकेश राणा, दिल्ली

दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच टीम ने बवाना इलाके से टिल्लू गैंग के शार्प शूटर को गिरफ्तार किया है, पकड़े गए बदमाश की पहचान अनिल,गोनी और छोटा बाली के रूप में हुई है । जानकारी के मुताबिक क्राइम ब्रांच के इंस्पेक्टर आलोक रंजन की टीम को सूचना मिली थी जिसके बाद क्राइम ब्रांच की टीम ने इन लोगों को पकड़ा ।

सीसीटीवी में कैद फायरिंग करते गिरफ्तार बदमाश

पुलिस का दावा है कि पुलिस की गिरफ्त में खड़े ये टिल्लू गैंग के बदमाश राजधानी में हुई कई आपराधिक वारदातों में शामिल रहे हैं । जानकारी के मुताबिक अनिल ने जेल में बंद आका टिल्लू के इशारे पर दिल्ली के शालीमार बाग में 2 लाख रुपए की रंगदारी ना देने पर शालीमार बाग़ थाना एरिया के चावला चिकन के मालिक पर अपने दो अन्य साथियों के साथ सरेआम फायरिंग की थी, फायरिंग की ये सनसनीखेज घटना सीसीटीवी में कैद भी हुई थी ।

क्राइम ब्रांच

उसके बाद 12 सितंबर को अलीपुर थाना क्षेत्र में फज्जा के करीबी सोनू नाम के युवक की गोली मारकर हत्या की गई थी जिसमें ये गिरोह शामिल था और अलीपुर थाने में सोनू की हत्या का मामला अभी भी दर्ज है।

शालीमार बाद का होटल जिसमें बदमाशों ने फायरिंग की

अनिल पर हत्या, रंगदारी और आर्म्स एक्ट जैसे कई आपराधिक मामले दर्ज हैं, फिलहाल क्राइम ब्रांच ने इस गिरोह के तीन लोगों की गिरफ्तारी के बाद आगे की कार्रवाई शुरु कर दी है ।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments