दिल्ली के किराड़ी में बद्तर हालातों का जिम्मेदार कौन ?

पुनीत गुप्ता, संवाददाता

किराड़ी के हाल का कौन है जिम्मेदार ? ये सवाल पिछले कई महीनों से किराड़ी के लोगों के मन में कौंध रहा है और लोग अपने पार्षद और विधायक से सवाल पूछ रहे हैं कि कैसे किराड़ी में गुज़र-बसर मुमकिन होगी। दिल्ली दर्पण टीवी के संवाददाता पुनीत गुप्ता किराड़ी में लगातार अलग-अलग इलाकों का जायज़ा ले रहे हैं और ग्राउंड रिपर्टिंग करते हुए उनकी मुलाकात एक एडवोकेट अश्वनी से हुई जिन्होनें किराड़ी में हो रहे जलजमाव और गंदगी के खिलाफ हाई कोर्ट में पीटीशन डाली है ।

बाएं वकील अश्वनी, दाएं किराड़ी की गंदगी

एडवोकेट अश्वनी और स्थानीय लोगों के मुताबिक पिछले 5 से 6 साल से गंदगी की समस्या है और यहां 3 से 4 बच्चे किराड़ी के क्षेत्रों में बढ़े पानी में डूब चुके हैं लेकिन विधायक ने इसका संज्ञान तक नहीं लिया और पिछले काफी समय से गंदगी के कारण नई-नई बीमारियां यहां पनप रही हैं।

स्थानीय निवासी से बात करते दिल्ली दर्पण टीवी के संवाददाता

मैनें ठान लिया है कि चाहे मुझे कोर्ट कचहरी, नेता-अभिनेता कहीं तक भी जाना पड़े मैं इस किराड़ी अपनी जन्मभूमी के लिए जी जान लगा दूंगा और इस जगह से सारी समस्याओं को खत्म करने के लिए लड़ाई लडूंगा – अश्वनी, एडवोकेट

एडवोकेट अश्वनी से बात करते हमारे संवाददाता
वीडियो देखने के लिए क्लिक करें

लोगों को अब कोर्ट का दरवाजा खटखटाना पड़ रहा है, दिल्ली दर्पण टीवी की एक्सक्लूसिव पड़ताल में ये साबित हो रहा है कि चाहे वो प्रशासन हो या फिर जनप्रतिनिधी कोई भी इस किराड़ी विधानसभा की समस्याओं पर ध्यान नहीं दे रहा है। दिल्ली दर्पण टीवी किराड़ी और दिल्ली एनसीआर की तमाम समस्याओं को उठाकर लोगों की आवाज़ शासन-प्रशासन तक पहुंचाता रहेगा ।

टिप्पणियाँ
Loading...