Saturday, April 27, 2024
spot_img
Homeब्रेकिंग न्यूज़किराड़ी को एक और सड़क की सौगात, विधायक ऋृतुराज मेहरबान

किराड़ी को एक और सड़क की सौगात, विधायक ऋृतुराज मेहरबान

पुनीत गुप्ता, संवाददाता

दिल्ली के किराड़ी में जनता की समस्याओं को लगातार उठा रहे दिल्ली दर्पण टीवी की मुहीम साकार हो रही है, किराड़ी के विधायक ऋृतुराज झा लगातार लोगों के बीच जा रहे हैं और जनता को सौगातें दे रहे हैं, उनकी समस्याओं को सुलझाने का प्रयास कर रहे हैं। इसी कड़ी में विधायक ऋृतुराज झा ने रविवार को 70 फुटा रोड़ का शिलान्यास किया और जनता को एक और सौगात दी।

किराड़ी के ही एक क्षेत्र में पिछले हफ्ते भी विधायक द्वारा एक रोड़ का शिलान्यास किया गया था और जल्द ही उसका कार्य पूरा करने का आश्वासन भी दिया गया था और उसके बाद अगले ही हफ्ते दूसरी सड़क का शिलान्यास किया गया जिससे उम्मीद है लोगों की सड़क की समस्या मे राहत जरूर मिलेगी।


किराड़ी से सड़क के शिलान्यास के बाद विधायक ऋतू राज झा ने दिल्ली दर्पण टीवी से बातचीत की और विपक्ष पर आरोप लगाते हुए कहा कि विपक्ष केवल राजनीति करना जानता है और हमें लोगों की समस्या सुलझाना ही अच्छा लगता है, क्योंकि राजनीति से लोगों की समस्याएं खत्म नहीं होती।

लोगों के कार्य करते हुए आए हैं और लोगों के लिए ही कार्य करेंगे, राजनीति अपनी जगह है लेकिन सेवा अपनी जगह, और जनता ने हमें सेवा के लिए ही चुना है – ऋृतुराज झा, विधायक, किराड़ी

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments