Friday, April 26, 2024
spot_img
Homeराजनीतिकिराड़ी में हुई सर्वदलीय बैठक के बाद जले उम्मीद के दीपक

किराड़ी में हुई सर्वदलीय बैठक के बाद जले उम्मीद के दीपक

पुनीत गुप्ता , दिल्ली दर्पण टीवी

 किराड़ी , किराड़ी|| विधानसभा में जितनी समस्याएं है उतने ही राजनीतिक दल भी है हमेशा से राजनीतिक दल एक दूसरे पर काम न करने के आरोप लगते रहे है हालाँकि आरोप प्रत्यारोप की राजनीती पुरे देश में ही देखी जाती  है । लेकिन जनता की समस्याओं को देखते हुए कई बार राजनीतिक दल सिर्फ राजनीति ही करते रह जाते है , लेकिन किराड़ी की राजनीती में सकारात्मकता दिखने लगी है ऐसा इसीलिए कहा जा रहा है।

क्योंकि कुछ दिनों पहले ही किराड़ी की समस्याओं लेकर सर्व दल बैठक हुई जिसमे भाजपा से सांसद हंसराज हंस , आम आदमी पार्टी से विधायक ऋतू राज झा , धर्मपाल लाकड़ा , भाजपा से जिला अध्यक्ष बजरंग शुक्ला , निगम पार्षद उर्मिला चौधरी और रणजीत सिंह मौजूद रहे। जिसमे मुख्य समस्याओं को लेकर बातचीत की गयी। किराड़ी की कुछ समस्यायें ऐसी है जिसमें केंद्र सरकार , राज्य सरकार और निगम का तालमेल होना जरुरी है।

जिसके लिए इस तरह की बैठक किराड़ी की जनता के लिए एक सपना बन चुकी थी।लेकिन राजनीति की इस सकारत्मकता के कारण सभी दलों में उम्मीद के दीपक अब जलने लगे है। किराड़ी में रेलवे फाटक जैसी समस्यायें काफी विकराल हो चुकी थी जिसके लिए सांसद और क्षेत्रीय विधायकों का एक होना जरुरी हो चूका था। विधायक ऋतू राज के अनुसार यह बैठक काफी सफल भी रही। सांसद हंस राज हंस ने सभी मुद्दों को ध्यान से सुना और जल्द ही समाधान का भी आश्वासन दिया।

सांसद हंस राज हंस ने कहा की चुनावो के समय हम सब अपनी पार्टी के प्रति ईमानदार रहते है लेकिन जीतने के बाद हम सबकी जिम्मेदारी होती है की सब मिलकर जनता की सेवा करें। भाजपा से बाहरी दिल्ली के जिला अध्यक्ष बजरंग शुक्ला भी इस बैठक में मौजूद रहे। उन्होंने भी इस सकारात्मक राजनीति का स्वागत किया उन्होंने कहा की हमारा उद्देश्य केवल जनता की सेवा है। समस्याओं को ख़तम करना है, आरोप प्रत्यारोप की राजनीती नहीं , जनता के हित के लिए जो भी करना होगा हम सब मिलकर करेंगे। सभी दल एक जुट होकर ऐसे ही काम करते रहे तो वो दिन भी दूर नहीं जब किराड़ी विधानसभा भी पॉश विधानसभाओं में शुमार होगी। 

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments