Saturday, May 4, 2024
spot_img
Homeब्रेकिंग न्यूज़कोरोना को देखकर हरकत में आई फरीदाबाद पुलिस

कोरोना को देखकर हरकत में आई फरीदाबाद पुलिस

मनोज सूर्यवंशी, सवांददाता

दिल्ली एनसीआर।। फरीदाबाद में लगातार बढ़ रहे कोरोना के ग्राफ को  देखते हुए जहां फरीदाबाद स्वास्थ विभाग अलर्ट मोड़ पर है तो वहीं फरीदाबाद पुलिस भी मुस्तैद नजर आ रही है। कोरोना की रफ्तार को रोकने के लिए हरियाणा सरकार ने बिना मास्क के चलने वाले लोगों के 500 रुपये के चालान काटने के आदेश दिए हुए हैं।

इसी के तहत आज फरीदाबाद पुलिस दिल्ली फरीदाबाद बदरपुर बॉर्डर पर वाहनों की चेकिंग कर रही थी कि तभी फरीदाबाद की तरफ से आए एक वाहन चालक को पुलिस ने रुकने का इशारा किया जिसमें बैठे एक शख्स ने मास्क नहीं लगा हुआ था इसको देख पुलिस ने उन्हें रोककर मस्क का ₹500 का चालान काटने की बात कही । जिसके बाद गाड़ी से उतरा शख्स पुलिस का भड़क गया और अपने आप को मेजर बताते हुए होम मिनिस्ट्री में जान पहचान होने की पुलिस को धमकी दी।

बस फिर क्या था पुलिस भी अपनी ड्यूटी कर रही थी और धमकी देने वाले शख्स का चालान काटने पर आमादा हो गई अपने आपको मेजर बता रहे शख्स ने बड़े बड़े पॉलिटिशियन से लेकर पुलिस के बड़े अधिकारियों से मौके पर पहुंचे सराय एसएचओ से बात कराइ लेकिन पुलिस ने शख्स की बदतमीजी का वीडियो बना रखा था जिसके बाद लाख शिफारस के बाद पुलिस ने युवक का ₹500 का चालान काट कर उसके हाथ में थमा दिया और फिर साहब ₹500 का चालान लेकर अपने गंतव्य की ओर निकल गए।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments