Tuesday, May 7, 2024
spot_img
Homeब्रेकिंग न्यूज़गुलाबी बाग में पानी के लिए तरसे लोग, प्रदर्शन जारी

गुलाबी बाग में पानी के लिए तरसे लोग, प्रदर्शन जारी

खुशबू काबरा, संवाददाता

नई दिल्ली।। दिल्ली के गुलाबी बाग में स्थित दिल्ली जल बोर्ड कार्यालय पर पानी नहीं मिलने पर प्रर्दशन लगातार जारी है। लोगों का यह कहना है कि हमें पानी नहीं उपलब्ध हो पा रहा हैं। पानी की समस्या एक दिन की नहीं, बल्कि रोजमर्रा की समस्या बन गई है। राज्य सरकार चुनाव के समय वादों की झड़ी लगा देती है और दूसरी तरफ नोटों से वोट बना लेती है फिर क्यों अपने वादों को पूरा करना भूल जाती हैं।

आपको बता दें कि कर्मचारियों की तनख्वाह पिछले दो महीनों से नहीं दी जा रही हैं, जिसकी वजह से उनको हड़ताल पर जाना पड़ गया। लोगों के शिकायत करने के बावजूद भी प्रशासन उनकी बात को अनसुनी कर रहा है। ऐसे में यहां के लोग बूंद. बूंद पानी को तरस रहे हैं लेकिन समस्याओं का समाधान अधिकारी नहीं दे पा रहे हैं।

जो कर्मचारी लोगों को घर-घर पानी पहुँचाते हैं, आज वो खुद हीं पानी को तरस रहे हैं। ऐसे में लोग केजरीवाल के खिलाफ नारे लगाते थक नहीं रहे हैं।

केजरीवाल खुद दिल्ली जल बोर्ड के अध्यक्ष होने के नाते लोगों से बोलते कुछ और हैं निभाते कुछ और हैं, करते कुछ और हैं। दिल्ली जल बोर्ड लगातार घाटे में चल रहा हैं पर केजरीवाल का खेल लगातार जारी हैं। अब देखना यह होगा कि आगे क्या होता है।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments