Friday, April 26, 2024
spot_img
Homeब्रेकिंग न्यूज़जल बोर्ड कर्मचारियों के वेतन को लेकर प्रदर्शन

जल बोर्ड कर्मचारियों के वेतन को लेकर प्रदर्शन

काव्या बजाज, संवाददाता

नई दिल्ली।। दिल्ली जल बोर्ड के कर्मचारियों ने 21 दिसंबर को गुलाबी बाग में प्रदर्शन किया। उनका कहना है कि दिल्ली सरकार ने दो महीने से उनकी तनख्वाह नहीं दे है । जिन कर्मचारियों ने कोरोना काल में अपनी जान को जोखिम में डाल कर जनता की सेवा की है वो कर्मचारी आज हड़ताल करने पर विवश है। बातचीत के दौरान कर्मचारियों ने बताया कि वेतन ना मिलने की वजह से घर चलाना मुश्किल हो रहा है और अगर ऐसे ही चलता रहा तो दो वक्त की रोटी भी नसीब नहीं हो पाएगी।

वही दूसरी तरफ दिल्ली की जनता को भी दुविधाएं झेलनी पड़ रही है। पिछले एक हफ्ते से उनके घरों में पानी की एक बूँद तक नहीं है जिसकी वजह से उनके मन में सरकार के लिए रोष की भावना पैदा हो गई है । उनका कहना है कि केजरीवाल ने पानी माफ बोल कर उनके घरों से पानी को ही हटा दिया है । प्यास से बिलबिलाते लोगों ने केजरीवाल मुर्दाबाद के नारे भी लगाए।

जहाँ मुख्यमंत्री केजरीवाल एक तरफ लोगों से ये वादा करते है कि वो दिल्ली की जनता को मुफ्त का पानी देंगे वही दूसरी तरफ लोगों को प्यास की वजह से परेशानियाँ झेलनी पड़ रही है। इन सब को देख कर समझा जा सकता है कि सरकार चुनावों के समय लोगों के आगे सिर्फ वादों की झड़ी लगाना ही जानती है लेकिन बाद में हकीकत कुछ और ही सामने आती है तो आगे देखना ये होगा कि कर्मचारियों और जनता की परेशानियों का समाधान निकालने के लिए सरकार कोई कदम उठाती है या नहीं ।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments