Friday, May 3, 2024
spot_img
Homeब्रेकिंग न्यूज़फरीदाबाद में हुआ दर्दनाक हादसा , दो मासूम बच्चो की हुई मौत

फरीदाबाद में हुआ दर्दनाक हादसा , दो मासूम बच्चो की हुई मौत

मनोज सूर्यवंशी, संवाददाता

दिल्ली एनसीआर।। दिल्ली से सटे फरीदाबाद में एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। बता दें कि फरीदाबाद के पल्ला इलाके के टीटू कॉलोनी में आज सुबह अचानक लगभग एक दर्जन झुग्गियां जलकर राख हो गई। इस हादसे सो रहे दो मासूम आग की चपेट में आ गए जिनकी जलकर दर्दनाक मौत हो गई । फिलहाल पुलिस ने दोनों के शवों को पोस्टमार्टम करवाकर उनके परिजनों को सौंप दिया है और मामले की बारीकी से जांच की जा रही है।

फिलहाल आग लगने के कारणों के बारे में कोई स्पष्ट नहीं हो पाया है कि आग किन कारणों से लगी थी,केवल 5 मिनट में सबकुछ हो गया बर्बाद।चश्मदीदों और बच्चों के पिता के मुताबिक बच्चे झुग्गी में सो रहे थे और उनकी मां पास में ही किसी काम से गई थी जब वह 5 मिनट बाद लौटी तो नजारा कुछ और था उसकी झुग्गी धू – धू कर जल रही थी।

जिसके बाद उसने झुग्गी में सो रहे अपने दोनों मासूमों को बचाने का प्रयास किया लेकिन लपटें इतनी तेज थी कि वह झुग्गी में अंदर नहीं जा सकी और धीरे-धीरे उस आग ने तांडव करना शुरू कर दिया और उसके आसपास बनी लगभग एक दर्जन झुग्गियों को अपनी चपेट में ले लिया जिसके चलते इस आग में सभी झुग्गियां जलकर राख हो गई।

पुलिस के मुताबिक उन्हें सूचना मिली थी कि पल्ला इलाके की टीटू कॉलोनी में झुग्गियों में आग लगी है जिसकी सूचना के बाद जब वह मौके पर पहुंचे तो लगभग एक दर्जन झुग्गियां जलकर खाक हो चुकी थी।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments