Thursday, May 9, 2024
spot_img
Homeअपराधफरीदाबाद में अब भी सक्रिय है गौ तस्कर गैंग

फरीदाबाद में अब भी सक्रिय है गौ तस्कर गैंग

मनोज सूर्यवंशी, संवाददाता

दिल्ली एनसीआर।। गो तस्करी रोकने के लिए हरियाणा की बीजेपी सरकार ने भले ही नए कानून में गो हत्या के लिए 10 साल तक की सजा का प्रावधान किया है। लेकिन हरियाणा में गौ कशी करने वालो में इसका कोई भय दिखाई नहीं दे रहा।

ताजा मामला दिल्ली से सटे फरीदाबाद का है जहाँ गायों को पिकअप गाड़ी में चुरा कर भाग रहे गौ तस्करों के पीछा करने पर गौ तस्करों ने गौ रक्षकों पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी। लेकिन गनीमत रही कि किसी को गोली नहीं लगी और गौ रक्षकों की जान बच गई ।

तस्करों के पीछा कर रहे गौ रक्षक दल की तरफ से अशोक बाबा के मुताबिक वह कल देर रात हर रोज की तरह डबुआ मंडी में गायों को गुड़ खिलाने और ठंड में ठिठुर रही गायों पर कम्बल डालने के लिए पहुंचे थे की तभी उन्होंने देखा कि कुछ गौ तस्कर एक पिकअप गाड़ी में गायों को ठूस ठूस कर भर रहे थे। जिन्हें उन्होंने रोकने का प्रयास किया तो उन्होंने उनपर गाड़ी चढ़ाने का प्रयास किया।

लेकिन वह बच गए जिसके बाद गौ तस्कर गाय से भरी पिकअप गाड़ी को लेकर भागने लगे जिसका उन्होंने अपनी टीम के साथ पीछा किया तो उनकी गाड़ी का टायर एक सरिए से लग कर फट गया लेकिन तस्कर रुके नहीं और उन्हें रोकने के लिए अपनी गाड़ी से सभी गायों को सड़क पर फेंकते हुए गाड़ी को फरीदाबाद के अलग अलग इलाको से लेकर भागते हुए सिकरोना इलाके तक पहुंच गए।

इस दौरान उन्होंने इसकी सूचना डबुआ थाना को दी तो पुलिस अलर्ट हो गई और कुछ दूर जाने पर पुलिस टीम भी उनके साथ हो ली गौ तस्कर पुलिस टीम को अपने आता देख खाली पिकअप गाड़ी को सिकरौंना चौकी इलाके में छोड़ कर भागने में कामयाब रहे।अशोक बाबा की माने तो पुलिस ने गाड़ी को कब्जे में लेकर गौ तस्करों की धर पकड़ के लिए टीम बना कर आगे की कार्यवाही शुरू कर दी है।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments