Saturday, April 27, 2024
spot_img
Homeब्रेकिंग न्यूज़विधायक शिवचरण गोयल ने किया क्लस्टर क्षेत्र में पीने के पाईप...

विधायक शिवचरण गोयल ने किया क्लस्टर क्षेत्र में पीने के पाईप लाईन का उद्घाटन

संवाददाता, दिल्ली दर्पण टीवी

कीर्ति नगर। मोती नगर विधानसभा के विधायक शिवचरण गोयल द्वारा क्लस्टर क्षेत्र  के 8 /35 कीर्ति नगर में फोर्स संस्था के सहयोग से पानी के पीने की पाईप लाईन का उद्घान नारियल अर्पण कर के किया। जिसमे संस्था की क्षेत्र अध्यक्षा जसविन्दर कौर ने विधायक का माला और टिका लगाकर उनका स्वागत किया।

विधायक ने सभी को सम्बोधित करते हुए कहाँ की संस्था पहले भी क्षेत्र में कई तरह के कार्य जैसे साफ़-सफाई, पीने का साफ पानी के कार्यक्रम करती रहती है। आप लोगों के लिए क्षेत्र में पानी के ट्यूबबेल, शौचालय, वाई-फाई, नालिया आदि के कार्य किये जा चुके है। आने वाले समय में भी कई तरह के विकास योजना दिल्ली सरकार द्वारा होने बाकि है।

कुछ जगह पर पीने के पानी की व्यवस्था ना होने के कारण लोगों को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा था। मामला विधायक के संज्ञान में आते ही उन्होंने जल बोर्ड के अधिकारियों को निर्देश दे कर इस कार्य को पूरा करने को कहां। इस पानी की पाईप लाईन बिछ जाने से हजारों परिवारों को पानी उपलब्ध हो सकेगा।

सभी लोगों ने विधायक का आभार प्रकट किया। उद्घाटन में मोती नगर विधानसभा के अध्यक्ष अमरजीत सिंह सोढ़ी भी मौजूद थे। इसी के साथ-साथ वार्ड  100 अध्यक्ष मुनीश ढींगरा और आम आदमी पार्टी के सभी कर्मठ कार्यकर्त्ता उपस्थित थे।  

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments