Saturday, April 27, 2024
spot_img
Homeअन्यफरीदाबाद में चोरों ने किया लाखो रुपये की ज्वैलरी पर हाथ साफ

फरीदाबाद में चोरों ने किया लाखो रुपये की ज्वैलरी पर हाथ साफ

मनोज सूर्यवंशी, संवाददाता

दिल्ली एनसीआर। दिल्ली से सटे फरीदाबाद में देर रात ज्वैलरी शॉप की छत और अलमारी काट कर चोरों ने लगभग लाखों की ज्वैलरी पर हाँथ साफ कर दिया। जिसकी जानकारी मिलने पर पीड़ित दुकानदार ने इसकी शिकायत पुलिस को दी जिसकी शिकायत पर पुलिस मामले की जाँच में जुट गई है।


तस्वीरों में दिखाई दे रही यह अग्रवाल ज्वैलरी के नाम से सराय ख्वाजा इलाके में स्थित वही दुकान है जिसको चोरों ने देर रात अपना शिकार बना डाला। पीड़ित दुकानदार की माने तो उसने सुबह 9 बजे अपने बेटे को दुकान खोलने के लिए भेजा था जब उनके बेटे ने दुकान का शटर खोला तो उसे दुकान में रखा सामान तीतर बितर दिखाई दिया।और दुकान के अंदर रखी अलमारी भी गैस कटर से कटी हुई थी। जिसके बाद उनके बेटे ने इसकी सूचना उन्हें दी तो सूचना मिलने के बाद आनन-फानन में जब वह दुकान पर पहुंचे तो देखा कि दुकान में रखा सामान फैला हुआ था और अलमारी कटी हुई थी उन्होंने देखा कि आखिर शटर का ताला लगा हुआ था तो चोर आए कहां से इसके बाद उन्होंने छत पर जाकर देखा तो छत पर बनी मोमटी में लगे दरवाजे को चोरों ने गैस कटर से काट दिया था जिस रास्ते से वह दुकान के अंदर घुसे थे फिर उन्होंने गैस कटर से अलमारी को भी काटा अलमारी को काटने के बाद चोरों ने अलमारी में रखा लगभग एक सवा किलो गोल्ड और डायमंड का सामान चुरा लिया और मौके से फरार हो गए ।

जिसके बाद उन्होंने इसकी सूचना पुलिस को दी पुलिस सूचना पाकर मौके पर पहुंची और मामले की जांच में जुट गई है ।


वहीं इस मामले में सराय थाना के एसएचओ ने मीडिया को जानकारी देते बताया कि उन्हें सूचना मिली थी कि सराय की मेन मार्केट में अग्रवाल ज्वेलर्स नाम की एक दुकान में बीती रात चोरी हो गई है इसकी सूचना पर जब मौके पर पहुंचे तो पाया कि चोर छत के रास्ते से दरवाजा काटकर दुकान के अंदर घुसे थे और फिर अलमारी को गैस कटर से काट कर चोरों ने उसमें रखी लाखों रुपये की ज्वेलरी चुरा ली थी। जिसका दुकान के मालिक को आज सुबह लगभग साढ़े नो बजे पता चला फिलहाल मौके से सीसीटीवी फुटैज कब्जे में लेकर पुलिस जाँच में जुट गई है।

उन्होंने बताया कि हालांकि पुलिस इलाके में गश्त करती है लेकिन फिर भी चोरों ने इस वारदात के साथ पहले भी दो अन्य चोरी की वारदातों को अंजाम दिया है इसलिए इलाके में गश्त और बढ़ाई जाएगी।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments