Sunday, May 5, 2024
spot_img
Homeब्रेकिंग न्यूज़चुनाव से पहले भाजपा और आप में तकरार

चुनाव से पहले भाजपा और आप में तकरार

काव्या बजाज

नई दिल्ली। एमसीडी के उप चुनाव के लिए सभी पार्टियों ने अपने उम्मीदवार की घोषणा कर दी है। कई मुद्दों पर चुनाव लड़े जा रहे हैं, लेकिन इसी बीच चुनावों से ठीक पहले पार्टियों में आरोपों के सिसिलसिले की शुरुआत हो गई है।


हाल ही में हुई आम आदमी पार्टी की प्रेस वार्ता में आप नेता दुर्गेश पाठक ने भाजपा पर निशाना साधते हुए कहा कि उनके पास एमसीडी के कर्मचारियों को वेतन देने के लिए पैसे नहीं है। काफी समय से कर्मचारी हड़ताल कर रहे थे और अपनी मांगे सरकार को बता रहे थे, लेकिन सरकार को इससे कोई फर्क नहीं पड़ता। भाजपा के नेता सिर्फ एमसाीडी के पैसों से विदेश की यात्रा करना जानते हैं। इतने समय से कर्मचारियों की हड़ताल से कर्मचारियों के साथ – साथ दिल्ली की जनता को भी दुविधाएं झेलनी पड़ी।


आप के आरोप के बाद भाजपा ने बयान जारी करते हुए कहा है कि उनकी पार्टी के लोग सिर्फ झूठा आरोप लगाना जानते हैं। पलटवार करते हुए उन्होंने कहा कि फंड का दुरुपयोग उनकी पार्टी अच्छे से करना जानती है। हाल ही में उनकेमंत्री का उत्तर प्रदेश और उत्तराखंड का दौरा इस बात का सबूत है। उन्होंने कहा कि इस दौरे का पूरा खर्च दिल्ली सरकार ने उठाया है।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments