Thursday, May 2, 2024
spot_img
Homeअपराधफरीदाबाद में एक युवक पर पड़ोसियों ने किया हमला

फरीदाबाद में एक युवक पर पड़ोसियों ने किया हमला

 मनोज सूर्यवंशी, संवाददाता

दिल्ली एनसीआर। फरीदाबाद के पावटा गांव में सुबह दूध निकलवाने जा रहे शख्स को पड़ोसियों ने घेरकर लाठी-डंडों और चाकू से बुरी तरह घायल कर दिया। जिसके बाद आनन-फानन में घायल युवक को फरीदाबाद के सिविल अस्पताल बादशाह खान में भर्ती कराया गया है। पीड़ितों के मुताबिक उन्होंने इसकी सूचना पुलिस को दे दी है लेकिन पुलिस ने अभी तक कोई कार्रवाई नहीं की है।


तस्वीरों में दिखाई दे रहा यह वही शख्स है जो सुबह आज अपने गांव पावटा में दूध निकलवाने के लिए निकला था कि लेकिन तभी घात लगाए उसके कुछ पड़ोसियों ने उसको लाठी-डंडे चाकू से हमला कर लहूलुहान कर दिया । जब तक वह संभल पाता तब तक उसे काफी चोटें लग चुकी थी और हमलावर घटना को अंजाम देकर फरार हो गए।

घायल युवक के बड़े भाई के मुताबिक हमलावर गांव का ही एक शख्स है जिसके साथ मिलकर कुछ अन्य युवकों ने उसके भाई पर हमला किया है । घायल के मुताबिक हमलावर उसके छोटे भाई की पत्नी पर बुरी नजर रखता था। जिसका घर वालों को पता चल गया था जिसके चलते वह उसका बार-बार विरोध कर रहे थे। लेकिन वह अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहा था। इसी रंजिश के चलते उसने कल देर शाम भी उन पर हमला किया था। जिसकी कल उन्होंने सूचना पुलिस को दे दी थी। इसी रंजिश के चलते आज उसने घात लगाकर उनके छोटे भाई पर हमला किया है। इस हमले उसके भाई को काफी गंभीर चोटें आई है जिसे इलाज के लिए सिविल अस्पताल बादशाह खान में भर्ती कराया गया है जहाँ उसका इलाज चल रहा है।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments