Tuesday, April 30, 2024
spot_img
Homeअपराधवीडियो बनाकर बीवी पर लगाए बवफाई का आरोप, कर ली खुदकुशी

वीडियो बनाकर बीवी पर लगाए बवफाई का आरोप, कर ली खुदकुशी

पत्रिका संवाददाता

नई दिल्ली। पति पेशे से पेंटर, पत्नी यूट्यूबर। दोनों आज की सोशल मीडिया में रमे हुए। इनसे उनकी तरक्की जुड़ी हुई थी, इनकी वजह से ही जिंदगी में तूफान भी आ गया। मामला कल्याणपुरी इलाके का है, जहां राजेश नाम के एक शख्स ने 11 फरवरी की सुबह खुदकुशी कर ली। इससे पहले उसने अपनी पत्नी पर गंभीर आरोप लगाते हुए कई वीडियो बनाए और उसके बाद फंदे से झूल गया। खुदकुशी से पहले शख्स उन वीडियो को वाट्सएप के जरिये अपने दोस्तों व रिश्तेदारों को भेज दिया। मृतक की पहचान राजेश के रूप में हुई है। सूचना पर पहुुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस ने खुदकुशी के लिए उकसाने का केस दर्ज कर मृतक के फोन को कब्जे में लेकर जांच में जुट गई है।

पुलिस के अनुसार राजेश अपने परिवार के साथ त्रिलोकपुरी में रहते थे। परिवार में पत्नी व दो छोटी बेटियां हैं। 12 साल पहले राजेश की शादी फरीदाबाद की रहने वाली युवती से हुई थी। राजेश पेशे से पेंटर थे और उनकी पत्नी यूट्यूबर हैं। शादी के कुछ वक्त बाद ही दोनों के बीच झगड़े शुरू हो गए थे। दो महीने पहले राजेश की पत्नी अपनी बेटियों को लेकर अलग रहने चली गई।

घटना के दिन सुबह करीब आठ बजे राजेश ने अपने घर पर फांसी लगा ली। उससे पहले कई वीडियो बनाए और वाट्सएप के जरिये अपने जानकारों को भेजे। लिखे जाने तक उनके वीडियो इंटरनेट मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे थे। मृतक वीडियो में आरोप लगा रहा है कि उनकी पत्नी का अवैध संबंध गौरव भाटिया नाम के युवक से है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार यूट्यूब के लिए गाने बनाने के लिए पत्नी कई कई दिन तक घर से बाहर रहती है। उसके पति ने आरोप लगाया गौरव भाटिया उनकी पत्नी पर उनसे रिश्ता तोड़ने का दबाव बना रहा था। राजेेश और उनकी पत्नी ने पांच फरवरी को एक दूसरे के खिलाफ थाने में शिकायत दी थी। राजेश ने अपनी वीडियो में पुलिस पर भी गंभीर आरोप लगाएं हैं। इस मामले में पुलिस के वरिष्ठ अधिकारियों का कहना है वीडियो कब की है इसके बारे में कुछ नहीं कहा जा सकता, उसकी जांच की जा रही है। पुलिस पर लगे आरोपों को झूठा बताया। साथ ही कहा कि मृतक के भाई ने उसकी पत्नी, पत्नी के दोस्त गौरव भाटिया समेत कई के खिलाफ लिखित शिकायत दी है। 

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments