Friday, May 3, 2024
spot_img
Homeअपराधअशोक विहार -इंडस्ट्रियल एरिया से 3 दिन पहले गायब हुए गार्ड का शव...

अशोक विहार -इंडस्ट्रियल एरिया से 3 दिन पहले गायब हुए गार्ड का शव बोरे में मिला,अपहरण और फिरौती की आशंका 

-पत्रिका संवाददाता 

अशोक विहार। दिल्ली के अशोक विहार थाना क्षेत्र के वज़ीर पुर इंडस्ट्रियल एरिया से 3 दिन पहले गायब हुए 40 वर्षीय श्याम मोहन शुक्ला का शव आज वज़ीर पुर इंडस्ट्रियल एरिया में ही एक कमरे से बरामद हो गया। परिजनों का आरोप है कि शुक्ला का अपहरण हुआ था और उसके लिए 45  हज़ार रुपये की फिरौती की मांग भी की गयी थी। 40 वर्षीय मृतक श्याम मोहन शुक्ल वज़ीर पुर औद्योगिक क्षेत्र में 170 चंद्र शेखर आज़ाद कॉलोनी का रहने वाला है। 6 फरवरी से वह लापता था। इसकी सूचना वज़ीर पुर इंडस्ट्रियल एरिया पुलिस चौकी को दी गयी थी। परिजनों का कहना है की उसके कुछ लोग बुला कर ले गए थे। इसके बाद देर शाम उनके पास फ़ोन आया और उन के अकाउंट नंबर देकर कहा गया की यदि शुक्ला को छुड़वाना चाहतें है तो इस खाते में 45 हज़ार रुपये भेज दो। इतनी सूचना होने के बाद भी पुलिस ने गभीरता से मामले को नहीं लिया। परिजनों ने राजनैतिक दबाव बनाया तो पुलिस हरकत में आयी और उस अकाउंट होल्डर तक पहुंची। वह अकाउंट हैदर पुर में किसी मनी ट्रांसफर वाले का था।

श्याम मोहन शुक्ला परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल

पुलिस ने कुछ लोगों को हिरसत में लेकर पूछताछ की तो मामला खुल गया। एक युवक की निशानदेही पर श्याम मोहन शुक्ला का शव एक कमरे में मिला गया। शव को बोरे में बंद करके रखा गया था। श्याम मोहन शुक्ला चौकीदार का काम करता था। परिवार में पत्नी के अलावा एक बेटी है।  जिस तरह से अपहरण करने वालों ने केवल 45 हज़ार रुपये की मांग की उसे देख वह लेनदेन का मामला लग रहा है। लेकिन परिजन इस तरह की किसी भी देनदारी की जानकारी होने से इंकार कर रहे है। परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।

नार्थ वेस्ट जिले में हो रही ताबड़तोड़ आपराधिक वारदातें से इलाके में चर्चा और चिंता का विषय बनी हुयी है। फिलहाल पुलिस इस मामले में अभी आधिकारिक तौर पर कुछ भी कहने से बच रही है। खबर लिखें जाने तक यह नहीं पता चल पाया है की श्याम मोहन शुक्ला की ह्त्या किस तरह और क्यों की गयी ? मौके पर भारी पुलिस बल तैनात थी और क्राइम टीम के साथ जिले के कई आला  अधिकारी भी मौजूद थे। 

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments