Monday, June 24, 2024
spot_img
Homeब्रेकिंग न्यूज़लापता किसानों का पता लगाएगी दिल्ली सरकार

लापता किसानों का पता लगाएगी दिल्ली सरकार

काव्या बजाज, संवाददाता

नई दिल्ली।। राजधानी दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने प्रेस वार्ता में घोषणा की है और कहा है कि गणतंत्र दिवस के दिन हुई हिंसा में जो भी लोग लापता है उनका पता दिल्ली सरकार लगाएगी। उनका कहना है कि हिंसा के बाद से ही काफी लोगों ने उन्हें सम्पर्क किया और बताया कि हिंसा के बाद से ही उनके कुछ साथी लापता हैं। और यह उनका दियित्व बनता है कि वह लोगों की सेवा करे जिसके लिए जनता ने उन्हें चुना है।

आपको बता दें कि किसानों के कुछ साथी और उनके समर्थन में आए लोग मुख्यमंत्री केजरीवाल से मिलने पहुँचे थे। जिसके बाद उन्होंने गुमशुदा लोगों की जानकारी दी। जिस पर केजरीवाल ने उन्हें आश्वासन दिया कि वह उनकी मदद जरूर करेंगे।

मदद का आश्वासन देने के बाद उन्होंने प्रेस वार्ता की और कहा कि हिंसा की वजह से पुलिस ने कई लोगों को गिरफ्तार किया था। तो ऐसा हो सकता है कि गुमशुदा लोग इस वक्त जेल में बंद हो। जिसकी वजह से वह अपने परिवार और आंदोलन में शामिल उनके साथियों से सम्पर्क नहीं कर पाए।

इस समस्या के सामाधान और लोगों की मदद के लिए दिल्ली सरकार जेल में बंद लोगों की सूची तैयार कर रही है। जिससे पता लगाया जा सकेगा कि वह लोग जेल में बंद हैं या नहीं। और अगर इसके बाद भी उन लोगों की जानकारी नहीं मिलती तो सरकार उनकी मदद के लिए हर मुमकिन कोशिश करेगी।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments