Friday, May 3, 2024
spot_img
Homeअपराधफरीदाबाद पुलिस को मिली बड़ी सफलता

फरीदाबाद पुलिस को मिली बड़ी सफलता

 मनोज सूर्यवंशी, संवाददाता 

दिल्ली एनसीआर।। फरीदाबाद बल्लभगढ़ के बस स्टैंड चौकी पुलिस ने 307 के मामले में पिछले 6 महीने से फरार चल रहे आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। जी हां आपको बता दें बल्लभगढ़ की कलंदर कॉलोनी में रहने वाले सलमान पिछले 6 महीने से 307 के मामले में फरार चल रहे थे जिस पर पुलिस ने कार्रवाई करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है और आगामी कार्यवाही करते हुए आरोपी को कोर्ट में पेश कर कोर्ट से रिमांड की मांग की जाएगी।


तस्वीरों में दिखाई दे रहा है यह वही शख्स है जो कि 307 के मामले में पिछले 6 महीने से फरारी काट रहा था। परंतु बस स्टैंड चौकी की पुलिस ने काफी मशक्कत के बाद आखिर कार आरोपी को उसके रिश्तेदारों के यहां से गिरफ्तार कर लिया है। और पुलिस आगामी कार्यवाही करते हुए आज आरोपी को कोर्ट में पेश करेगी।

वही थाना शहर प्रभारी सुदीप की मानें तो आरोपी 307 के मामले में पिछले 6 महीने से फरार चल रहा था। इतना ही नहीं आरोपी के खिलाफ एनडीपीएस के मामले भी बताए जा रहे हैं और साथ ही आरोपी बल्लभगढ़ का सबसे बड़ा गांजा तस्कर भी बताया जाता है। अब पुलिस आगे कार्रवाई करते हुए आरोपी को कोर्ट में पेश कर रिमांड की मांग करेगी ताकि पता चल पाए फिर 307 में इस्तेमाल की हुई रिवाल्वर कहां से और किसने दी थी और इस मामले में और कितने लोग शामिल हैं वही थाना प्रभारी सुदीप ने यह भी कहा कि पीड़ित पक्ष ने सिर्फ एक ही आरोपी का नाम बता था जिसका नाम सलमान बताया जा रहा है और पुलिस ने मुख्य आरोपी को गिरफ्तार भी कर लिया है।।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments