Friday, April 26, 2024
spot_img
Homeअपराधवैलेंटाइन डे के दिन मिला प्यार में धोखा

वैलेंटाइन डे के दिन मिला प्यार में धोखा

संवाददाता, दिल्ली दर्पण टीवी

दिल्ली एनसीआर।। वैलेंटाइन डे यानी कि प्यार वाला दिन और उसी के दिन एक युवती के साथ अब बेहद ही शातिर तरीके से धोखे करने का मामला सामने आया है। मामला फरीदाबाद के एसजीएम नगर का है जहां अरमान मलिक नाम के युवक ने असम की रहने वाली एक युवती को 2017 में फेसबुक के जरिए अपने जाल में फंसाया और फिर झूठ बोल कर 2019 में उसके साथ निकाह कर लिया। जिसके बाद युवक ने युवती से दहेज के लिए मारपीट की और करीब 10 लाख रुपए की मांग की ।युवती के पिता आर्मी से रिटायर हैं जिन्होंने देश की सेवा में अपने दोनों हाथ एक बम ब्लास्ट के दौरान गवा दिए। आज उसी रिटायर फौजी को अपनी बेटी के इंसाफ के लिए करीब 4000 किलोमीटर दूर असम से फरीदाबाद पिछले 6 महीने से चक्कर लगाने पड़ रहे हैं इतना ही नहीं शातिर आरोपी युवक पहले से शादीशुदा भी है जिसने हिंदू बनकर एक हिंदू युवती के साथ शादी की जिससे एक बच्चा भी है। फिलहाल फरीदाबाद पुलिस कमिश्नर के आदेश पर एसजीएम नगर थाने में आरोपी युवक अरमान मलिक और उसके परिजनों पर कई धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है ।

दरअसल पूरे मामले की बात करें तो 2017 में इस व्यक्ति की बेटी की मुलाकात फेसबुक के जरिए फरीदाबाद के अरमान मलिक के साथ हुई बेटी की जिद के चलते पिता ने युवक अरमान मलिक के साथ शादी करने का फैसला लिया शादी के 1 महीने बाद ही शातिर आरोपी अरमान मलिक युवती से दहेज के रूप में पैसों की मांग करने लगा और गरीब 1000000 रुपए की मांग की पैसे ना देने पर व्यक्ति को जान से मारने की कोशिश भी की गई जिसके बाद व्यक्ति ने अपने पिता की सहायता ली पिछले 6 महीने से रिटायर फौजी अपनी बेटी के लिए फरीदाबाद के पुलिस चौकी थानों में घूमता रहा मगर कोई भी इंसाफ नहीं मिला फिर जाकर पीड़ित पिता और बेटी ने पुलिस कमिश्नर फरीदाबाद की सहायता ली और अपनी अर्जी लगाई जिस पर पुलिस कमिश्नर के आदेश के बाद एसजीएम नगर थाने में आरोपी अरमान मलिक और उनके परिजनों के खिलाफ एफ आई आर दर्ज कर ली गई है।

वही पीड़ित व्यक्ति की माने तो उनके पति अरमान मलिक ने उनके साथ धोखाधड़ी से प्यार के जाल में फंसा कर शादी की और जिसके बाद दहेज के लिए प्रताड़ित किया शादी के करीब 1 महीने बाद पीड़ित युवती को पता लगा कि अरमान मलिक पहले से शादीशुदा है और उसने हिंदू बनकर एक हिंदू लड़की के साथ धोखे से शादी की जिसका एक बच्चा भी है उनकी मांग है कि आरोपी अरमान मलिक और उसके परिजनों को कानून के तहत कठोर सजा मिलनी चाहिए और उन्हें इंसाफ मिलना चाहिए ।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments