Saturday, April 27, 2024
spot_img
Homeब्रेकिंग न्यूज़6 फरवरी को नहीं होगा चक्का जाम

6 फरवरी को नहीं होगा चक्का जाम

काव्या बजाज, संवाददाता

नई दिल्ली।। भारतीय किसान यूनियन के नेता राकेश टिकैल ने मीडिया से बातचीत के दौरान कहा कि किसान दिल्ली में चक्का जाम नहीं करेंगे। आपको बता दें कि कुछ समय पहले ऐसा कहा गया था कि 6 फरवरी को किसान राजधानी में चक्का जाम करेंगे। लेकिन किसान नेता राकेश टिकैत ने इस बात से साफ इंकार कर दिया। इसके साथ – साथ उनका कहना था कि आंदोलन किसी के दबाव में आने से ना ही खत्म हुआ है और ना ही आगे चल कर होगा।  

गणतंत्र दिवस पर हुई हिंसा पर उनका कहना था कि दिल्ली में जो हिंसा हुई उसमे किसानों का कोई दोष नहीं है। ऐसा करने वाले किसान कभी हो ही नहीं सकते। जिसकी वजह से उन्होंने घटना की निषपक्ष जाँच का मांग की। इसके आगे उनका कहना था कि जांच से पता लगाया जा सकता है कि किसान और हमारे सिख भाईयों को कौन बदनाम करने की कोशिश कर रहा है।

राकेश टिकैत ने पुलिस और सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि दंगाईयों को कच्चे रास्तों से दिल्ली की सीमा के अंदर घुसा कर उन्हें फसाने की कोशिश की जा रही है। ताकि आंदोलन पर दबाव बना कर वह इसे खत्म कर सकें। लेकिन वह सरकार को उनकी मंशा में कामयाब नहीं होने देंगे। आंदोलन सिर्फ और सिर्फ उनकी मांगे पूरी होने पर ही खत्म होगा।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments