Friday, May 3, 2024
spot_img
Homeब्रेकिंग न्यूज़शराब ने उजाड़ा एक परिवार,संदिग्ध हालात में मिली एक युवक कि लाश

शराब ने उजाड़ा एक परिवार,संदिग्ध हालात में मिली एक युवक कि लाश

मनोज सूर्यवंशी, संवाददाता

दिल्ली एनसीआर।। शराब पीना सेहत के लिए हानिकारक है यह स्लोगन बहुत जगह पर आपने लिखा देखा होगा लेकिन फरीदाबाद मैं एक युवक की शराब पीने के बाद संदिग्ध परिस्थितियों में दर्दनाक मौत हो गई । फरीदाबाद के बड़खल झील के पास एक युवक की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई।

मृतक युवक ज्वेलरी शॉप चलाता था वहीं देर रात युवक बड़खल के सरकारी होटल ग्रे फाल्कन में शराब पीने के लिए आया था। होटल से खाने पीने के बाद बाहर निकलने के बाद उसकी मौत हो गई। सूचना के आधार पर पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है।


बुलेट मोटरसाइकिल के समीप जमीन पर लेटा हुआ यह व्यक्ति मृत अवस्था में मिला है जोकि ज्वेलरी शॉप चलाता था और सेक्टर 29 का रहने वाला है मृतक का नाम हरीश बताया जा रहा है। पुलिस जांच अधिकारी की मानें तो हरीश अपनी बुलेट मोटरसाइकिल पर सवार होकर सरकारी होटल में शराब सेवन करने के लिए गया था जहां पर उसने शराब भी पी और कुछ खाया पिया भी था। बाद में उसका शव यहां पड़ा हुआ मिला है और पुलिस को किसी ने सूचना दी थी सूचना के आधार पर पुलिस ने तुरंत मौके पर पहुंच कर जांच शुरू कर दी है मृतक के परिजनों को सूचना दे दी गई है।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments