Sunday, May 5, 2024
spot_img
Homeब्रेकिंग न्यूज़दिल्ली में पकड़ी कोरोना ने फिर से रफ्तार

दिल्ली में पकड़ी कोरोना ने फिर से रफ्तार

शिवानी मोरवाल, संवाददाता

नई दिल्ली।। देश की राजधानी दिल्ली में कोरोना के मामले अब रोजाना अपना रिकॉर्ड बना रहे हैं, और साथ ही दिल्ली को फिर से डरा रहे है। आपको बता दें कि दिल्ली में होली के बाद कोरोना के मामलों में एकदम से इजाफा हुआ है, जिसके चलते अब दिल्ली में 104 दिन बाद कोरोना ने अपना रिकार्ड तोड़ा है।

लगभग डेढ़ महीने तक कम केस आने के बाद एक बार फिर मार्च महीना कोरोना के लिहाज से दिल्ली के लिए खतरे वाला साबित हुआ है। बता दें कि मार्च महीने में देश के कई हिस्सों की तरह ही दिल्ली में भी कोरोना के केस में दोबारा से तेजी आई है। बीते 24 घंटे में दिल्ली में 992 नए संक्रमित सामने आए हैं, वहीं 1591 लोग ठीक हुए हैं तो वही चार लोगों कोरोना से मौत हो गई है।

आपको बता दे कि दिल्ली में कुल संक्रमितों की संख्या 6,60,611 तक पहुंच गई है। इसमें से 6,42,166 लोग ठीक हो चुके हैं वहीं अब तक कुल 11,016 लोगों की मौत हो चुकी है। दिल्ली में बढ़ते मामलो को लेकर अब टेस्टों की भी संख्या बड़ा दी है, जिसके चलते बीते 24 घंटों में कुल 28618 आरटीपीसीआर टेस्ट, 8139 रैपिड एंटीजन टेस्ट हुए। पर अब देखने वाली बात ये होगी की दिल्ली कोरोना की इस नई लहर से दिल्ली वाले अपने आपको कैसे बचाता है।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments