Tuesday, May 7, 2024
spot_img
Homeब्रेकिंग न्यूज़दिल्ली में बढ़ा कोरोना, बुलाई गई अहम बैठक

दिल्ली में बढ़ा कोरोना, बुलाई गई अहम बैठक

शिवानी मोरवाल, संवाददाता

नई दिल्ली।। दिल्ली में अब फिर कोरोना अपने कहर से सबको डरा रहा है, जिसके चलते अब दिल्ली सरकार अपनी पूरी तैयारी कर रही है। दिल्ली सरकार ने गुरुवार को बढ़ते कोरोना के देखते हुए एक अहम बैठक बुलाई जिसमें दिल्ली सरकार ने कई अहम बातें रखी।

दिल्ली में बढ़ते कोरोना के देखते हुए अब वैक्सीनेशन को अब ज्यादा से ज्यादा बढ़ाया जायेगा, जिसके चलते अब दिल्ली में रोजाना 1.25 लाख वैक्सीन लगाने की तैयारी की जा रही है। मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने गुरुवार को स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन और स्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों के साथ मिलकर बैठक की। मुख्यमंत्री ने कहा कि दिल्ली में कोरोना केसों में मामूली बढ़ोतरी हुई है, लेकिन घबराने की कोई बात नहीं है।

आपको बता दे कोरोना को देखते हुए अब वैक्सीनेशन सेंटर भी 500 से बढ़ा कर एक हजार किए जाएंगे, साथ ही सरकारी सेंटर्स पर वैक्सीन लगाने के लिए टाइम को भी बढाया जायेगा। बता दे कि बैठक के दौरान मुख्यमंत्री ने केंद्र सरकार से अपील की है कि 18 साल से कम उम्र और कुछ मेडिकल कंडिशन वाले लोगों को छोड़ कर सबके लिए वैक्सीनेशन शुरू कर देना चाहिए और साथ ही केजरीवाल ने कहा है कि अगर आज केंद्र सरकार यह रोक हटा दे, तो दिल्ली सरकार 3 महीने के अंदर पूरी दिल्ली को वैक्सीन लगा सकती है।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments