Friday, May 3, 2024
spot_img
Homeब्रेकिंग न्यूज़आखिर अभिषेक बच्चन ने क्यों किया अपने नाम में बदलाव ?

आखिर अभिषेक बच्चन ने क्यों किया अपने नाम में बदलाव ?

नेहा राठौर, संवाददाता

नई दिल्ली।। बॉलीवुड अभिनेता अभिषेक बच्चन की फिल्म बिग बुल का ट्रेलर लॉन्च हो गया है, फिल्म का ट्रेलर के आने से अभिषेक बच्चन एक बार फिर अपने नाम में बदलाव के चलते चर्चा में आ गए हैं।

शुक्रवार को रिलीज हुए बिग बुल के ट्रेलर में अभिषेक बच्चन के नाम में बदलाव देखने को मिला है। आपको बता दें कि ट्रेलर में अभिषेक बच्चन की बजाय अभिषेक ए बच्चन लिखा है। इस बदलाव को ज्योतिष विद्या से जोड़कर देखा जा रहा है। दरअसल अभिषेक बच्चन ने बॉलीवुड में एक लंबे से है। उन्होंने हिट और फ्लॉप दोनों फिल्मों में काम किया है। इस सफर के दौरान उन्हें कहीं सक्सेस मिली तो कहीं उन्हें नेपोटिज्म का सामना करना पड़ा। इसी के चलते अभिषेक ने अपने करियर में पहली बार अपने नाम में बदलाव किया है। उन्होंने अपने नाम में एक एक्स्ट्रा ‘A’ जोड़ लिया है। अब वे फिल्मों में Abhishek Bachchan  के बजाय Abhishek A Bachchan लिख रहे हैं।

वैसे तो एक्टर ने नाम में सिर्फ एक अक्षर ही जोड़ा है, लेकिन Numerology की नजर से देखें तो इसका एक अलग ही मतलब हैं। नाम में जुड़े A अक्षर को गुड लक के तौर पर देखा जाता हैं। नाम में बदलाव के बाद ये क्यास लगाए जा रहे हैं कि अभिषेक भी अब Numerology पर भरोसा करने लगे हैं।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments