Tuesday, May 7, 2024
spot_img
Homeब्रेकिंग न्यूज़कांग्रेस छोड़ 'आप' में शमिल हुए डॉ. अखिलेश कौशिक

कांग्रेस छोड़ ‘आप’ में शमिल हुए डॉ. अखिलेश कौशिक

संवाददाता, दिल्ली दर्पण टीवी

मोती नगर। आम आदमी पार्टी आगामी नगर निगम चुनवों की तैयारीओं को लेकर सतर्क है इसी क्रम में मोती नगर विधानसभा में मुख्यमंत्री अरविदं केजरीवाल की नीतियों से प्रभावित होकर विधायक शिवचरण गोयल के नेतृत्व में डा. अखिलेश कौशिक (सचिव जिला करोल बाग ) कांग्रेस छोड़ अपने सभी समर्थकों के साथ आम आदमी पार्टी का दामन  थामा।

जिसमे विधायक गोयल ने अखिलेश कौशिक को टोपी व पटका पहना कर पार्टी की सदस्यता ग्रहण करवाई। साथ ही आम आदमी पार्टी जिला करोल बाग़ व मोती नगर विधानसभा के सभी पदाधिकारीगण मौजूद थे।  जिसमे गोयल ने सभी को कार्यकर्ताओं को सम्बोधित करते हुए कहाँ की लगातार आम आदमी पार्टी का करवा बढ़ता जा रहा है। आज दिल्ली मॉडल का डंका पुरे विश्व में गूँज रहा है। 

डा.अखिलेश कौशिक ने बताया की मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और विधायक गोयल के सरल स्वभाव व जनता के लिए किये जा रहे कार्यों से प्रभवित होकर इस ईमानदार पार्टी से जुड़ रहा हूँ। गोयल ने आगे कहा कि  एक ओर जहाँ केंद्र की बीजेपी सरकार देश के अन्नदाताओं के साथ सौतेला व्यवहार कर रही है, काले कानून को लागू करने पे तुली हुई है, आने वाले समय में देश को चंद पूंजीपतियों के हाथों में बेचने की साजिश रची जा रहे है। आज एक दिन पहले दिल्ली संसोधन एनसीटी बिल लाकर बीजेपी ने एलजी को बॉस बना दिया है। एक चुनी हुई सरकार के मुख्यमंत्री की शक्तियों को कम कर के बीजेपी की केंद्र की सरकार ने संविधान का अपमान किया।  देश की जनता इन्हे कभी भी माफ़ नहीं करेगी।  कार्यक्रम में मोती नगर विधानसभा के सभी कर्मठ कार्यकर्त्ता मुजूद थे।  

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments