Saturday, April 27, 2024
spot_img
Homeब्रेकिंग न्यूज़दिल्ली मेट्रो ने बढ़ाई सख्ती, बिना मास्क वालों के काटे चालान

दिल्ली मेट्रो ने बढ़ाई सख्ती, बिना मास्क वालों के काटे चालान

अविशा मिश्रा, संवाददाता

नई दिल्ली।। राजधानी दिल्ली में कोरोना के मामले लगातार बढ़ रहे हैं जिसके चलते दिल्ली मेट्रो ने सख्ती बढ़ाने का फैसला लिया है। जिसके तहत अब स्टेशन के बाहर भी यात्रियों के बीच एक मीटर की दूरी बनाए रखना अनिवार्य होगा।

आपको बता दें कि कोरोना की बढ़ती रफतार को देखते हुए अब दिल्ली मेट्रो भी सख्त हो गई है। वहीं डीएमआरसी के कार्यकारी निर्देशकअनुज दयाल ने यात्रियों से अपील की है कि यात्रा करते समय कोविड से संबंधित प्रोटोकॉल का पालन करें। उन्होंने कहा कि दिल्ली में केस लगातार बढ़ रहे हैं इसीलिए उचित दूरी बनाए रखना अनिवार्य है। DMRC का साफ कहना है कि अगर लोग नियमों का उल्लंघन करते हैं तो हो सकता है कि स्टेशनों के एंट्रेंस भी बंद करने पड़ें। जानकारी के अनुसार दिल्ली मेट्रो के उड़न दस्ते ने कोविड-19 महामारी के मद्देनजर मास्क ठीक से नहीं पहनने एवं सामाजिक दूरी के नियम का पालन नहीं करने पर करीब 300 यात्रियों का चालान किया है।

डीएमआरसी के ट्वीट में कहा गया, ‘हमारे यात्रा दिशानिर्देशों का पालन सुनिश्चित करने के लिए दिल्ली मेट्रो के उड़न दस्ते ने 24 मार्च 2021 को मास्क ठीक से नहीं पहनने एवं सामाजिक दूरी के नियम का पालन नहीं करने पर 318 यात्रियों का चालान किया। कृपया कर हम सभी नियमों का पालन करें एवं औरों को भी ऐसा करने की सलाह दें।‘  

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments