Friday, May 3, 2024
spot_img
Homeअपराधआदर्श नगर में एक युवक को गोलियों से भुना

आदर्श नगर में एक युवक को गोलियों से भुना

संवाददाता, दिल्ली दर्पण टीवी

नई दिल्ली।। आदर्श नगर इलाके में बदमाशों ने सरेआम एक पार्क में गोलियां बरसाकर एक युवक की हत्या कर दी। घटना सोमवार शाम करीब पांच बजे की है। फिलहाल पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा कर जांच शुरू कर दी है।

आजादपुर गांव निवासी सुरेश शर्मा सोमवार शाम को बाजार में घूमने निकला था। कुछ देर बाद वह लाल बाग के पार्क में बैठ गया। इसी दौरान पैदल तीन युवक आए। उन्होंने पहले पार्क में बैठे सुरेश की हाल चाल पूछा फिर उसपर ताबड़तोड़ फायरिंग करने लगे। करीब सात गोलियां मारने के बाद बदमाश बड़े आराम से पैदल फरार हो गये। गोलियों की तड़तड़ाहट से पूरा इलाका थर्रा उठा। लोग पार्क की तरफ भागे तो उन्होंने सुरेश को खून से लथपथ पाया। फिर घायल हालत में उसे बाबू जगजीवन राम अस्पताल ले जाया गया जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया।


परिजनों का कहना है कि उनकी हत्या क्यों हुई इस बात की कोई जानकारी नहीं है लेकिन शाम 5:00 बजे के आसपास कोई शख्स उसे घर से बुलाकर ले गया था वह उसका दोस्त था या कोई हत्या करने वाले ही यह अभी मालूम नहीं। घटना की सूचना मिलने पर स्पेशल स्टाफ, क्राइम टीम और वरिष्ठ पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंच गये। साथ ही लोगों से पूछताछ की जा रही है। फिलहाल दिल्ली पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी है


RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments