glam orgy ho spitroasted.pron
total italian perversion. jachub teens get pounded at orgy.
site

दिल्ली में कोरोना का बढ़ा आकड़ा, लोगों मे डर नहीं।

तेजस्विनी पटेल, संवाददाता

नई दिल्ली।। दिल्ली में भी एक बार फिर कोरोना की संक्रमण दर में बड़ा उछाल देखने को मिला है। पिछले एक दिन में छह फीसदी से ज्यादा संक्रमण दर सामने आई है जोकि इस साल में पहली बार है। जिसमें, एक दिन में 20 लोगों की संक्रमण के चलते मौत भी दर्ज की गई है।

बुधवार को स्वास्थ्य विभाग ने जानकारी दी है कि पिछले एक दिन में 5506 लोग कोरोना संक्रमित मिले हैं। वहीं 20 लोगों की वायरस के चलते मौत हुई है। राजधानी में हर दिन सक्रिय मामले बढने का सिलसिला जारी है। यह आंकड़ा अब 19455 तक पहुंच गया है जिनमें 10048 मरीजों को उनके घरों में आइसोलेशन पर रखा गया है। इतना ही नहीं कंटेनमेंट जोन की संख्या में भी हर दिन बढ़ोतरी हो रही है। अब दिल्ली के 3708 इलाके कोरोना संक्रमण की वजह से सील किए जा चुके हैं।

विभाग के अनुसार केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय से निर्देश मिलने के बाद राजधानी में आरटी पीसीआर जांच को भी तेजी से आगे बढ़ाया जा रहा है। पिछले एक दिन में 52 हजार से अधिक सैंपल की जांच आरटी पीसीआर के जरिए हुई है। हालांकि 37 हजार सैंपल की जांच एंटीजन किट्स के जरिए भी की गई। इनमें से कितने लोगों की एंटीजन जांच रिपोर्ट निगेटिव आने और लक्षणों के आधार पर दोबारा जांच करने का आंकड़ा विभाग ने नहीं दिया है। कुल मिलाकर अभी दिल्ली में स्थितियां काबू में नजर नहीं आ रही हैं। 

टिप्पणियाँ
Loading...
bokep
nikita is hot for cock. momsex fick meinen arsch du spanner.
jav uncensored