Wednesday, May 8, 2024
spot_img
Homeब्रेकिंग न्यूज़फरीदाबाद के परिवहन मंत्री ने किया 2 में नवनिर्मित पुलिस चौकी...

फरीदाबाद के परिवहन मंत्री ने किया 2 में नवनिर्मित पुलिस चौकी उद्धघाटन

मनोज सूर्यवंशी, संवाददाता

दिल्ली एनसीआर। हरियाणा के परिवहन एवं खनन विभाग के कैबिनेट मंत्री मूलचंद शर्मा ने आज रविवार को स्थानीय सेक्टर- 2 में चौकी की विधिवत शुरुआत की। उन्होंने यज्ञ में आहुति देकर चौकी का उद्घाटन किया। कैबिनेट मंत्री मूलचंद शर्मा ने चौकी के उद्घाटन अवसर पर उपस्थित लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि विधानसभा क्षेत्र की सुरक्षा और विकास की जिम्मेदारी मुझे जो आम जनता ने सौंपी है, उस पर मैं खरा उतरने का प्रयास कर रहा हूं सरकारी तौर पर सेक्टर- 2 के इलाके में कई हाउसिंग सोसायटियों, चावला कॉलोनी, महिला कॉलेज, नेशनल हाईवे का बाईपास सहित अन्य स्थानों पर लोगों की सुरक्षा व्यवस्था और कानून व्यवस्था बनाए की जिम्मेदारी के नाते इस चौकी का निर्माण किया गया है।

हरियाणा के परिवहन मंत्री पं मूलचन्द शर्मा ने चौकी के नए भवन के उद्घाटन मौके पर चौकी का निरीक्षण करने के उपरांत कहा कि सेक्टर -2 के लोगो की सुरक्षा के लिए इस चौकी को बनवाया गया है। चौकी के नजदीक महिला कॉलेज भी बन रहा है और मार्किट तथा बड़ा पार्क भी इसके नजदीक लगता है। इसलिए इस चौकी का बनना जरूरी था। इस मौके पर कैबिनेट मंत्री ने चौकी प्रभारी और सिपाहियों को आवश्यक दिशा निर्देश दिए। तत्पश्चात परिवहन मंत्री मूलचन्द शर्मा ने सेक्टर- 2 में ही वीटा मिल्क प्लांट रोड बूस्टिंग स्टेशन पर एक नये ट्यूबेल के कार्य का भी शुभारंभ किया। उन्होंने कहा कि स्वच्छ पैयजल पानी की शहर में कमी नही है और ना ही आगे गर्मी के मौसम में कमी रहने दी जाएगी। 

इस मौके पर एसीपी जयबीर राठी ने बताया कि सैक्टर-2 चौकी में 4 प्लस 1 का स्टाफ मौजूद रहेगा। उसमें एक एएसआई रैंक का अधिकारी व चार पुलिस कर्मचारी तैनात होंगे। जो लोगों की सुरक्षा व्यवस्था बनाए रखने में अपना योगदान देंगे।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments