Wednesday, May 8, 2024
spot_img
Homeअपराधफरीदाबाद से सामने आई दबंगों की दरिंदगी, 2 युवकों को बंधक बनाकर...

फरीदाबाद से सामने आई दबंगों की दरिंदगी, 2 युवकों को बंधक बनाकर पीटा

मनोज सूर्यवंशी, संवाददाता

दिल्ली एनसीआर। दिल्ली से सटे फरीदाबाद मे दबंगों की दरिंदगी सामने आई है जहां AC रिपेयर का काम करने वाले 2 युवकों ने आरोप लगाए हैं की उनको बीते 16 तारीख की शाम राजीव कॉलोनी के रहने वाले एक युवक रतन डागर ने फ़ोन करके उनको AC रिपेयर करने के नाम पर बुलाया और पूरी रात बंधक बनाकर अपने साथियो के साथ मिलकर जानवरों की तरह पीटा। फिलहाल दोनों युवकों को गंभीर हालात मे इलाज के लिए उनके पड़ोसियों और मकान मालिक ने फरीदाबाद के सिविल अस्पताल मे भर्ती कराया गया है, जहाँ उनकी हालात चिंताजनक बनी हुई है।

तस्वीरें दिल्ली से सटे फरीदाबाद की हैं। तस्वीरों को देखकर आप अंदाजा लगा सकते हैं की इन युवकों पर बीती 16 तारीख की रात कितनी भयावह गुजरी होगी। उत्तरप्रदेश के अलग अलग जगह से रहने वाले और रिश्ते मे मामा भांजे, दबंगों की दरिंदगी से दोनों युवक इतना भयभीत हो गए की किसी को बिना बताए ही ये किराए के मकान से जाने की तैयारी कर रहे थे तभी उनकी हालात को देखकर पड़ोसी को कुछ शक हुआ तो उन्होंने मकान मालिक को बुलाया तो सारे मामले का खुलासा हुआ। मामले का खुलासा होने के बाद युवको की हालत को देखते हुए मकान मालिक और पडोसी तुरंत ही उन युवको को लेकर सिविल अस्पताल फरीदाबाद लेकर आए जहां गंभीर हालत देखते हुए युवको को अस्पताल मे भर्ती करा कर सम्बंधित पुलिस थाने को सूचित कर दिया गया है।

पीड़ित युवकों के मुताबिक राजीव कॉलोनी के रहने वाले रत्न डागर ने एक हार चोरी का आरोप लगाते हुए उन्हें बंधक बना कर अपने साथियों के साथ मिलकर  पूरी रात बंधक बनाकर और मुँह मे कपडा डालकर जानवरों की तरह पीटा, हैवानियत की इंतेहा यही पूरी नहीं हुई पीड़ित युवक के मुताबिक उनमे से आरोपी रतन डागर ने अपने दोस्तों के साथ मिलकर उसके गुप्तांग मे पेट्रोल भी डाल दिया। फिलहाल इस मामले में डॉक्टर द्वारा रुक्का काटकर इसकी जानकारी घटना से संबंधित   थाने को दे दी गई है अब देखना यह होगा कि घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस इन बेरहम दरिंदों के खिलाफ क्या कार्रवाई अमल में लाती है।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments