Sunday, May 5, 2024
spot_img
Homeब्रेकिंग न्यूज़कोरोना को देखते हुए दिल्ली ट्रैफिक पुलिस ने उठाया कदम, सभी बॉर्डर...

कोरोना को देखते हुए दिल्ली ट्रैफिक पुलिस ने उठाया कदम, सभी बॉर्डर के यातायात को किया बंद

अविशा मिश्रा, संवाददाता

नई दिल्ली। दिल्ली ट्रैफिक पुलिस ने गाजीपुर, सिंघू, मुंगेशपुर, हरेवली और टिकरी बॉर्डर यातायात के लिए बंद करने का फैसला किया है। दिल्ली ट्रैफिक पुलिस ने गुरुवार को ट्वीट कर इसकी जानकारी दी है।

तीनों केंद्रीय कृषि कानूनों को लेकर दिल्ली के गाजीपुर, टीकरी और सिंघु बॉर्डर पर सैकड़ों किसानों का धरना प्रदर्शन जारी है। इस बीच राजधानी दिल्ली-एनसीआर के बॉर्डर पर जारी किसानों के प्रदर्शन और कोरोना के मामलों में इजाफे के चलते दिल्ली यातायात पुलिस ने अहम निर्णय लिया है। दिल्ली ट्रैफिक पुलिस ने वीरवार को ट्वीट कर जानकारी दी है। ‘गाजीपुर, सिंघू, मुंगेशपुर, हरेवली और टिकरी बॉर्डर यातायात के लिए बंद करने का फैसला किया है। दिल्ली ट्रैफिक पुलिस ने बृहस्पतिवार को ट्वीट कर इसकी जानकारी दी है। 

पुलिस ने कहा है- ‘ट्रैफिक मूवमेंट के लिए निम्नलिखित सीमाएं बंद हैं। इनमें गाजीपुर बॉर्डर (दिल्ली की ओर गाजियाबाद), सिंघु बॉर्डर, मुंगेशपुर, हरेवली बॉर्डर और टिकरी बॉर्डर शामिल हैं।यहां पर बता दें कि तीनों केंद्रीय कृषि कानूनों की पूरी तरह से वापसी लेकर पंजाब, हरियाणा, राजस्थान  और उत्तर प्रदेश के किसान गाजीपुर, टीकरी, शाहजहांपुर और सिंघु बॉर्डर पर 28 नवंबर से जमा हैं। किसान अपनी जिद पर अड़े हैं कि जब तक तीनों केंद्रीय कृषि वापस नहीं ले लिए जाते, तब वह आंदोलन खत्म नहीं करेंगे।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments