Sunday, May 5, 2024
spot_img
Homeब्रेकिंग न्यूज़दिल्ली में लगे वीकेंड कर्फ्यू के पहले दिन पुलिस दिखी सख्त, काटे...

दिल्ली में लगे वीकेंड कर्फ्यू के पहले दिन पुलिस दिखी सख्त, काटे चालान

तेजस्विनी पटेल, संवाददाता

नई दिल्ली। राजधानी में सप्ताहांत कर्फ्यू के पहले दिन कोविड नियमों का उल्लंघन करने वालों को लेकर दिल्ली पुलिस काफी सख्त दिखी। कर्फ्यू के दौरान सड़क पर सन्नाटा होने के बावजूद पुलिस ने एक दिन में कोविड नियमों का उल्लंघन करने वाले 2000 से ज्यादा लोगों के चालान काटे। 

सप्ताहांत कर्फ्यू का उल्लंघन करने के लिए पुलिस ने 164 लोगों को गिरफ्तार किया। इसके साथ ही 363 मामले दर्ज किए गए हैं। जबकि पुलिस ने 2432 लोगों के खिलाफ चालान किया है।

पुलिस ने ऐसे लोगों के चालान काट दिए जो न तो मास्क पहन रहे थे और न ही सामाजिक दूरी के नियमों का पालन कर रहे थे। दिल्ली पुलिस के अतिरिक्त जनसंपर्क अधिकारी, अनिल मित्तल ने कहा कि दिल्ली पुलिस ने शनिवार को शाम 4 बजे तक मास्क पहनने वाले 2142 लोगों के खिलाफ चालान पेश किया।

साथ ही ऐसे 50 लोगों के खिलाफ चालान किया जो सामाजिक दूरी के नियमों का पालन नहीं कर रहे थे। कोरोना महामारी के बाद में, पुलिस ने अब तक 6,13,245 लोगों के खिलाफ चालान किए हैं, जिन्होंने मास्क नहीं पहना था और सामाजिक दूरी का पालन नहीं किया था।

वहीं, कोविद नियमों के उल्लंघन के लिए रात के कर्फ्यू के दौरान 283 लोगों का उल्लंघन किया गया था। वहीं, पुलिस ने 20 लोगों के खिलाफ महामारी अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया है। सप्ताहांत कर्फ्यू का उल्लंघन करने के लिए पुलिस ने 164 लोगों को गिरफ्तार किया है। इसके अलावा, पुलिस ने इस संबंध में 363 मामले दर्ज किए हैं। जबकि पुलिस ने 2432 लोगों के खिलाफ चालान किया है।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments